Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

सीकर किसान सभा: सचिन पायलट बोले, अन्नदाता से किए गए एक भी वादे पर खरी नहीं उतरी सरकार

Patrika news network Posted: 2017-06-14 12:49:41 IST Updated: 2017-06-16 16:15:50 IST
  • सीकर के कृषि उपज मंडी में बुधवार को कांग्रेस के नेतृत्व में एक किसान सभा का आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में किसानों ने भाग लिया। इस दौरान कांगे्रस ने केन्द्र और प्रदेश सरकार पर जमकर आरोप लगाए।

सीकर

किसानों के देशव्यापी मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को सीकर में विरोध-प्रदर्शन का आगाज कर दिया है। कृषि उपज मंडी में कांग्रेस की ओर से किसानों का धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया है। जिसमें प्रदेशभर के दिग्गज किसान नेता शिरकत कर रहे हैं। 


अब तक मंच पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और विधायक नारायण सिंह, पूर्व काबिना मंत्री राजेन्द्र पारीक आदि पहुंच चुके हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कुछ ही देर में पहुंचने वाले हैं। सभा में वक्ता केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए दोनों सरकार को किसान विरोधी बता रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दावा है कि केन्द्र और प्रदेश में फिर से अगली सरकार उनकी होगी। 


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उनका आरोप है कि प्रदेश और केन्द्र सरकार दोनों ही किसान विरोधी सरकार हैं। उन्होंने पहले भी किसानों के साथ बहुत धोखा किया है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सचिन पायलट ने केन्द्र पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव से पहले सरकार ने किसानों से कई वादे किए, लेकिन एक भी वादे पर सरकार खरी नहीं उतर सकी है। मंदसौर में गोली लगने से किसानों की हुई मौत पर भी कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को घेरा। उन्होंने केन्द्र पर आरोप लगाया कि वह समय रहते किसानों की बात को सुनती तो आज यह नौबत नहीं आती। उन्होंने बताया कि पूरे देश में किसानों का हाल बुरा है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood