Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

रविवार को पत्रिका के साथ होगा पूरा शहर, खूब होगी मस्ती, जानें समय और स्थान

Patrika news network Posted: 2017-05-19 18:07:25 IST Updated: 2017-05-19 18:07:25 IST
रविवार को पत्रिका के साथ होगा पूरा शहर, खूब होगी मस्ती, जानें समय और स्थान
  • इस बार रविवार की शुरुआत मौज मस्ती के साथ हो तो कैसा रहेगा। राजस्थान पत्रिका अपने शहरवासियों के लिए ऐसा ही आयोजन करने जा रहा है जिसका नाम है 'हमराहÓ। इस हमराह का सफर आप सभी लोगों के साथ 21 मई को सुबह 5.30 बजे मारू पार्क में शुरू होगा।

सीकर

छुट्टी का सही आनंद तभी है जब कई संस्कृतियों का संगम एक जगह पर हो। हमराह कार्यक्रम में आप सभी अपने परिवार के साथ आमंत्रित हैं। यहां पर हेल्थ, फिटनेस और ढेर सारे ऐसे आयोजन होंगे जिसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इसका आनंद उठा सकेंगे। विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को नवजीवन साइंस स्कूल व कौटिल्य आईआईटी एकेडमी की ओर से सम्मानित किया जाएगा। तो फिर देर किस बात की है, पूरे हफ्ते की थकान और बच्चों के साथ दो पल बिताने के लिए मारू पार्क में आना न भूलें।






Read:

Morning Woke पर जाने वालों हो जाओ तैयार, बच्चों के साथ महिलाओं को भी मिलेगा इसका फायदा, जानें क्या है कार्यक्रम



इन संस्थाओं का रहेगा सहयोग 


कार्यक्रम में पंतजलि योगपीठ समिति, विप्र फाउण्डेशन सीकर, मनसुख रणवां स्मृति संस्थान, स्काउट व गाइड, चाइल्ड लाइन सीकर, अग्रवाल समाज, अॅकास्टिक बॉयज क्लब, लायंस क्लब, कल्याणी सेवा संस्थान सहित कई सामाजिक संगठनों की सहभागिता रहेगी।




लोगों में उत्साह 


पत्रिका की इस अनूठी पहल को लेकर लोगों में खासा उत्साह बना है। शेखावाटी में इस तरह का यह पहला आयोजन होगा। इसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 


एक साथ इतने आयोजन...


हमराह में एक साथ 11 कार्यक्रम होंगे। इसमें पेंटिंग, सतोलिया, आर्ट एण्ड कॉफ्ट, योग, मार्शल आर्ट, ब्यूटी टिप्स, लेमन रेस, म्यूजिकल चेयर, मेहन्दी, संगीत व जाने हमारी संस्कृति सहित अन्य आयोजन होंगे।


पसंदीदा खेल होंगे  


कार्यक्रम को लेकर शहरवासियों में काफी उत्साह है। हमराह के तहत एक साथ 11 अलग-अलग आयोजन होंगे। हमराह में बच्चे, महिला व युवाओं को अपने पसंदीदा खेल खेलने का भी मौका मिलेगा। खास बात यह है कि इसमें आप अपनी मर्जी से किसी भी प्रतियोगिता में शामिल हो सकेंगे।

फ्री हेल्थ चेकअप

हमराह कार्यक्रम में लायंस क्लब सीकर की ओर से ब्लड शुगर की निशुल्क जांच कराई जाएगी। क्लब पदाधिकारियों ने बताया कि सुबह ज्यादातर लोग बीमारियों को भगाने व फिटनेस के हिसाब से घूमने आते हैं। एेसे में क्लब की ओर से निशुल्क जांच की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood