Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

कहीं आपके बिल में तो नहीं हुई ये बड़ी गड़बड़

Patrika news network Posted: 2017-03-16 12:10:42 IST Updated: 2017-03-16 12:10:42 IST
कहीं आपके बिल में तो नहीं हुई ये बड़ी गड़बड़
  • मार्च में अजमेर विद्युत निगम के कार्मिकों को मिला वसूली का टारगेट लगातार किसानों व आम उपभोक्ताओं के भारी पड़ रहा है। शिकायत के बावजूद निगम वसूली कर रहा है।

लक्ष्मणगढ़

मार्च में अजमेर विद्युत निगम के कार्मिकों को मिला वसूली का टारगेट लगातार किसानों व आम उपभोक्ताओं के भारी पड़ रहा है। शिकायत के बावजूद निगम वसूली कर रहा है। गत दिनों कस्बे के विभिन्न वार्डवासियों के बिलों में बढ़कर आई राशि का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि ग्रामीण अंचल से भी शिकायतें आनी शुरू हो गई। ताजा मामला उपखंड के खूड़ी बड़ी गांव निवास किसान चेताराम का है। उक्त किसान के घरेलू बिजली कनेक्शन का बिल हर बार लगभग एक हजार से दो हजार के बीच आता है, परन्तु वर्तमान बिल सीधा ही साढ़े छत्तीस हजार का भेज दिया गया है।



Read:

अगर दुकान से बाहर मिला सामान तो जब्ती के साथ होगी ये कार्रवाई



निगम की ओर से भेजे गए बिल में वर्तमान माह का कुल उपभोग लगभग पांच हजार यूनिट दिखाया गया जबकि गत बिलों में किसान चेताराम की ओर से लगभग 150 से 260 यूनिट की बिजली का ही उपभोग किया जाता रहा है। यही नहीं निगम के कार्मिक उक्त गलती को भी मानने से मना कर रहे हैं। किसान के रिश्तेदार पंकज थालौड़ ने बताया कि उक्त बिल में संशोधन के लिए जब निगम कार्यालय में सम्पर्क किया गया तो एक बार बिल की राशि जमा करवाने की बात कही गई। थालौड़ ने आरोप लगाया कि बिल की राशि जमा ना करवाने की स्थिति में कनेक्शन पृथक करने की बात निमग कार्मिको की ओर से कही गई। परेशान होकर किसान चेताराम ने जिला कलेक्टर से मामले में हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood