दर्दनाक हादसा: रोडवेज की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

Patrika news network Posted: 2017-04-19 15:04:10 IST Updated: 2017-04-19 15:06:46 IST
दर्दनाक हादसा: रोडवेज की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
  • कस्बे से अपने गांव जा रहे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है सामने से आ रही रोडवेज ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नीमकाथाना

कस्बे से अपने गांव जा रहे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है सामने से आ रही रोडवेज ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार कस्बे में करीब 2.00 बजे मादरी फाटक के पास बाइक सवार को रोडवेज ने टक्कर मार दी। टक्कर से दयाल का नागर निवासी चेतराम पुत्र गुर्जर अपनी बाइक से अपने गांव जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 


घटना के बाद रोडवेज चालक बस को वहीं छोड़कर भाग गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कस्बे के राजकीय कपिल अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है। बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। परिजन भी सूचना पर कपिल अस्पताल पहुंच गए। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood