सीकर के दूजोद में बस-कार के बीच भिड़ंत, दांतारामगढ़ के गोशाला अध्यक्ष समेत 2 ने तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम

Patrika news network Posted: 2016-11-30 21:00:50 IST Updated: 2016-11-30 21:00:50 IST
सीकर के दूजोद में बस-कार के बीच भिड़ंत, दांतारामगढ़ के गोशाला अध्यक्ष समेत 2 ने तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम

सीकर.

सीकर खूड़ मार्ग पर दूजोद के पास बुधवार को रोडवेज बस व कार में हुई आमने सामने की भिड़ंत में दांतारामगढ़ के गोशाला अध्यक्ष सहित दो लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जयपुर रैफर किया गया है। तीनों लोग कार में सवार होकर दांतारामगढ़ से सीकर आ रहे थे।


पुलिस के मुताबिक दांतारामगढ़ निवासी भंवरलाल पुत्र मुन्नाराम रैगर वहां गोशाला समिति में अध्यक्ष थे। बुधवार को वे कार में सवार होकर सीकर में आयोजित बैठक में भाग लेने आ रहे थे। उनके साथ दांतारामगढ़ के ही गजानंद पुत्र पन्नाराम जाट व लक्ष्मीनारायण पुत्र भूरमल भिंडा भी थे। दूजोद बस स्टैंड के पास सामने से तेज गति से आई खेतड़ी डीपो की बस ने इनकी कार को टक्कर मार दी।


टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और भंवरलाल की मौके पर ही मौत हो गई। कार के ड्राइवर गजानंद व लक्ष्मीनारायण को एसके अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को जयपुर रैफर कर दिया गया। जयपुर में गजानंद को भी मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।


गलत ओवरटेक कर रही थी रोडवेज बस


पुलिस का कहना है कि रोडवेज बस गलत तरीके से ओवरटेक कर रही थी। कार अपनी साइड में ही थी लेकिन रोडवेज ने सामने से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार लोग उसमें फंस गए। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। रोडवेज की बस खेतड़ी से जोधपुरा जा रही थी। हादसे को बाद जोधपुर जाने वाले लोग भी दूसरी बस का इंतजार करते रहे।

DEMO PIC

rajasthanpatrika.com

Bollywood