Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video : सीकर के शांतिनगर मोहल्ले में है कुछ ऐसा, देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

Patrika news network Posted: 2017-05-15 15:41:32 IST Updated: 2017-05-15 15:51:00 IST
  • शहर के बस स्टैंड इलाका स्थित शांतिनगर में ड्रेनेज की पाइप लाइन की खुदाई ने लोगों की राह में रोड़ा डाल दिया है। हाल यह है कि पिछले सात दिन से करीब चार कॉलोनियों के लोगों को दो से तीन किलोमीटर का चक्कर लगाकर घर जाना पड़ा रहा है।

सीकर

शहर के बस स्टैंड इलाका स्थित शांतिनगर में ड्रेनेज की पाइप लाइन की खुदाई ने लोगों की राह में रोड़ा डाल दिया है। हाल यह है कि पिछले सात दिन से करीब चार कॉलोनियों के लोगों को दो से तीन किलोमीटर का चक्कर लगाकर घर  जाना पड़ा रहा है। रही सही कसर करीब 500 मीटर में हुई खुदाई के बाद सड़क पर मिट्टी के ढेर छोडऩे से हो गई है। काम पूरा होने के बाद निर्माण एजेंसी ने घरों की दीवारों और दरवाजों के पास मिट्टी की दीवार बना दी है। इससे लोगों का घरों से निकलना तक मुश्किल हो गया  है। कई राहगीर मिट्टी में फिसल कर चोटिल हो जाते हैं। सबसे ज्यादा परेशानी दुपहिया वाहन चालकों को हो रही है। लोगों का कहना है कि बरसात के दिनों में यहां कई फीट पानी भरता है एेसे में क्षतिग्रस्त लोगों के लिए परेशानी का कारण बन जाएगी।


सात दिन से ठेकेदार खुदाई में लगा हुआ है। काम पूरा होने के बाद सड़क पर मिट्टी के ढेर छोड दिए हैं। इससे लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है।

झाबरमल पिलानिया, शांतिनगर


बरसात के दिनोंे में यहां पानी भरता है। समय रहते मिट्टी नहीं उठाने से यहां से निकलना मुश्किल हो जाएगा। साथ ही अनजाने खतरे का भी अंदेशा रहेगा।

गोविंद राम चाहर, शांतिनगर

rajasthanpatrika.com

Bollywood