Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

आज भी सफाई कर्मचारी रहेंगे हड़ताल पर, शहर में जगह-जगह लगे कचरे के ढेर...

Patrika news network Posted: 2017-07-11 10:55:21 IST Updated: 2017-07-11 10:55:21 IST
आज भी सफाई कर्मचारी रहेंगे हड़ताल पर, शहर में जगह-जगह लगे कचरे के ढेर...
  • मारपीट के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े नगर परिषद कर्मचारी मंगलवार को भी हड़ताल पर रहेंगे।

सीकर

मारपीट के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े नगर परिषद कर्मचारी सोमवार को हड़ताल पर रहे। इस कारण शहर में जगह-जगह कचरे के ढ़ेर लग गए। नगर परिषद कार्यालय में भी कोई काम नहीं हुआ। नगर परिषद आयुक्त भंवरलाल सोनी ने कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों से बातचीत की। लेकिन उन्होंने गिरफ्तारी नहीं होने तक आंदोलन जारी रखने की बात कही है। देर रात तक कर्मचारियों को मनाने के प्रयास जारी रहे। मंगलवार को भी कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे। पिछले दिनों पिपराली रोड इलाके में होर्डिस उतारने की बात को लेकर कर्मचारियों से मारपीट हो गई थी। इसके बाद कर्मचारी हड़ताल पर चले गए।


कचरे से अटा


सफाई व्यवस्था नहीं होने के कारण शहर में जगह-जगह कचरे के ढ़ेर लग गए। गली-मोहल्लों के चौराहे कचरे से अटे हुए नजर आए। कई लोगों ने शिकायत भी दर्ज कराई। लेकिन कोई नहीं पहुंचा। 






Read also:

सीकर: दोस्त को बचाने के चक्कर में गई तीन जान, घर में मचा कोहराम






आज जुलूस


नगर परिषद के मंत्रालयिक व सफाई कर्मचारी संगठनों की ओर से मंगलवार को शहर में जुलूस निकाला जाएगा। कर्मचारी नेता महेन्द्र सिंह, सीताराम ढि़किया, रतन ढि़किया व सुरेश झाझोटर ने बताया कि मांग पत्र स्वायत्त शासन विभाग के शासन सचिव अन्य अधिकारियों को भी भिजवाया गया है। कर्मचारीयों ने बताया कि आरोपितों ने मोबाइल भी जब्त कर लिया है। 


अस्थाई राहत के नाम पर कुछ नहीं


हड़ताल की जानकारी मिल गई थी। इसके बाद भी परिषद अमला कोई अस्थाई इंतजाम नहीं जुटा सका। कर्मचारियों के आंदोलन पर सभापति और आयुक्त के झगड़े का भी असर साफ दिख रहा है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood