Video : अवैध रूप से बेची जा रही थी शराब, विरोध करने पहुंचा तो किया ऐसा हाल, जानकर आप भी हो जाएंगे बेहाल

Patrika news network Posted: 2017-05-19 11:07:05 IST Updated: 2017-05-19 14:28:53 IST
  • सीकर के पालसाना में एक युवक से मारपीट का मामला सामने आया है। गुरुवार देर रात जब यह युवक शराब ठेके पर अवैध रूप से बेची जा रही शराब का विरोध करने पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

पलसाना

सीकर के पालसाना में एक युवक से मारपीट का मामला सामने आया है। गुरुवार देर रात जब यह युवक शराब ठेके पर अवैध रूप से बेची जा रही शराब का विरोध करने पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। जानकारी के अनुसार पलसाना में गुरुवार देर रात एक शराब ठेके पर शराब की अवैध रूप से बिक्री की जा रही थी। जिसकी जानकारी वहां से गुजर रहे एक युवक को हुई तो वह शराब ठेके पर इसका विरोध करने पहुंच गया। फिर क्या था शराब ठेका संचालक उससे मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं शराब की बोतलें फेंक कर उक्त लोगों ने उसकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।



बताते हैं कि इसी दौरान जब दूसरा युवक पीटे जा रहे युवक को बचाने आया तो ठेका संचालकों ने उसे भी नहीं बख्शा और उसकी भी पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। घटना के विरोध में शुक्रवार सुबह काफी संख्या में महिलाएं और पुरुष शराब ठेके के सामने धरने पर बैठ गए। मोहल्ले से शराब ठेका हटाने का विरोध करने लगे ग्रामीणों का आरोप है कि कस्बे में शराब की निर्धारित दुकानों से कहीं ज्यादा जगहों पर ठेका संचालकों ने अवैध दुकाने खोल रखी हैं, जिससे आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। धरना-प्रदर्शन की खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस के सामने विरोध जताकर मामले की जांच कर अवैध दुकाने हटाने की मांग की।

rajasthanpatrika.com

Bollywood