Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video : दिल का दौरा पड़ने से सेना के जवान की मौत, सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार

Patrika news network Posted: 2017-05-18 15:12:55 IST Updated: 2017-05-18 15:45:07 IST
  • कस्बे के कल्याणपुरा गांव निवासी महेश राड 38 पुत्र रामकुमार राड की दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। गुरुवार को महेश का सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। महेश राड अहमदाबाद में 17 ग्रैंडियर्स में तैनात था।

लक्ष्मणगढ़

कस्बे के कल्याणपुरा गांव निवासी महेश राड 38 पुत्र रामकुमार राड की दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। गुरुवार को महेश का सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। महेश राड अहमदाबाद में 17 ग्रैंडियर्स में तैनात था। बताते हैं कि ड्यूटी के दौरान अचानक महेश को दिल का दौरा पड़ा था। सेना के जवानों ने तुरंत उन्हें सेना के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। महेश की मौत की खबर जैसे ही गांव में पहुंची तो पूरा गांव शोकाकुल हो गया। घर में तो कोहराम सा मच गया। महेश के दो भाई व एक बहन है। महेश के अंतिम दर्शन के लिए जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे। सेना के जवानों ने गुरुवार को महेश को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान चेयरमैन हरिराम रणवां, विधायक गोविंद ङ्क्षसह डोटासरा, पूर्व पालिका अध्यक्ष दिनेश जोशी, फतेहपुर मंडी के पूर्व चेयरमैन मदन सेवदा, बसपा के जिला महासचिव मुकेश राड, सरपंच महेश मेहरड़ा, तहसीलदार दयाचंद रुइल, बलारां थानाधिकारी उदयचंद, मिना, भामाशाह सुल्तान दूत, ताराचंद, खरबास, महेश मेघवाल, रामवतार बुगालिया आदि ग्रामीण मौजूद थे।






Read:

शहीद बन्नाराम की अंतिम यात्रा की ये फोटो देख आंखों में आ जाएंगे आंसू



एक माह पहले ही घर में आई थी खुशी


महेश अभी हाल ही में बाप बना था। करीब एक-दो माह पहले ही महेश की पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया था। बताते हैं कि काफी दिनों बाद महेश के घर आए इस नन्हें मेहमान से पूरा परिवार खुशी से झूम उठा था।

rajasthanpatrika.com

Bollywood