Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

#Rajasthan : पुलिस वाले के साथ ये क्या कर रही महिलाएं

Patrika news network Posted: 2017-04-20 14:13:26 IST Updated: 2017-04-20 14:17:06 IST
#Rajasthan : पुलिस वाले के साथ ये क्या कर रही महिलाएं
  • शराब ठेकों को बंद कराने को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। पिपराली रोड पर सिटी लाइट कॉलोनी व न्यू इंदिरा कॉलोनी के बीच खुली शराब की दुकान को लेकर क्षेत्र के लोगों और ठेकेदार के बीच विरोध बढ़ गया।

सीकर

शराब ठेकों को बंद कराने को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। पिपराली रोड पर सिटी लाइट कॉलोनी व न्यू इंदिरा कॉलोनी के बीच खुली शराब की दुकान को लेकर क्षेत्र के लोगों और ठेकेदार के बीच विरोध बढ़ गया। विरोध प्रदर्शन के बाद ठेके के सेल्समैन ने पार्षद पति सुरेश सैनी व अन्य लोगों के खिलाफ ठेके में घुसकर मारपीट करने और रूपए लूटकर लंे जाने का मामला दर्ज कराया है। 


Read:

Video : पुलिस की गाड़ी पर चढ़कर ये क्या करने लगीं महिलाएं, देखकर दंग रह जाएंगे आप



विरोध में एकत्रित हुए लोग

वहीं मोहल्ले के लोगों ने बुधवार को फिर एकत्र होकर जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर इस ठेके को यहां से हटाने की मांग की है। ज्ञापन में एेसा नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है। ज्ञापन में बताया गया है कि ठेके का स्थान मापदंडों के अनुरूप नहीं है। इसका यहां से स्थान बदलने के लिए दो बार प्रशासनिक अधिकारियों को पहले ज्ञापन दिए जा चुके हैं, लेकिन समस्या के समाधान का प्रयास नहीं किया जा रहा है। आरोप है कि ठेके पर बैठे लोगों ने मंगलवार शाम मोहल्ले की महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया और मारपीट पर ऊतारू हो गए। 


Read:

महिलाओं की खबर : होने वाला है यहां कुछ ऐसा जिससे घर पर ही कर सकेंगी ये काम 



दर्ज करवाया मामला...

पुलिस के अनुसार सेल्समैन कुलदीप ङ्क्षसह ने मामला दर्ज करवाया है कि पार्षद पति सुरेश सैनी, विमल, योगेश कुमावत, राजेश व अन्य शाम करीब सात बजे ठेके पर आए। कुलदीप व उसके साथी से मारपीट की और गल्ले में रखे 11 हजार तीन सौ रुपए निकालकर ले गए। घटनाक्रम के बाद पुलिस उप अधीक्षक शहर सुरेन्द्र शर्मा ने भी मौका मुआयना किया।

rajasthanpatrika.com