ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

Patrika news network Posted: 2017-04-21 18:20:00 IST Updated: 2017-04-21 18:20:00 IST
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
  • गंगापुरसिटी. सिटी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मिर्जापुर गद्दियों की बस्ती निवासी वली उर्फ गुड्डू (40) पुत्र गफूर खां तड़के स्टेशन पर काम से गया था। प्लेटफार्म नम्बर तीन से उतर कर पटरी पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई।

गंगापुरसिटी. सिटी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। दो दिन में यह दूसरी घटना है। पुलिस के अनुसार मिर्जापुर गद्दियों की बस्ती निवासी वली उर्फ गुड्डू (40) पुत्र गफूर खां तड़के स्टेशन पर काम से गया था। इस दौरान प्लेटफार्म नम्बर तीन से उतर कर पटरी पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। जीआरपी ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में परिजन व समाज के लोग मोर्चरी के बाहर एकत्र हो गए। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। देर शाम गमगीन माहौल में शव सुपुर्द खाक किया गया।

पल्लेदारी करता था युवक

वली पल्लेदारी का काम कर अपने परिवार का पेट पालता था। वह शादीशुदा है और उसके दो बेटे व तीन बेटियां है।घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में रिश्तेदार वली के घर पहुंचे। 

नहीं हो पाई शिनाख्त

इधर, सिटी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर तीन पर गुरुवार सुबह करीब छह बजकर 20 मिनट पर रेलवे पटरी पार करते हुए मालगाड़ी से कट गए युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। युवक ने नीली सफेद धारीदार शर्ट व कोका कोला रंग का लोअर पहना है। पैर में चप्पले व गर्मी से बचाव के लिए सफेद साफी पहन रखी थी। शव राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood