Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

VIDEO: सबका साथ-सबका विकास सम्मेलन@ राजसमंद: BJP ने किया सबके साथ से सबके विकास का दावा

Patrika news network Posted: 2017-06-20 15:48:44 IST Updated: 2017-06-20 15:48:44 IST
  • राजसमंद में मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के अवसर पर सबका साथ, सबका विकास सम्मेलन आयोजित किया गया।

राजसमंद.

राजसमंद में मोदी सरकार के तीन साल के उपलक्ष्य में सबका साथ-सबका विकास सम्मेलन में जिलेभर से भीड़ जुटी। कांकरोली के बालकृष्ण स्टेडियम में वातानूकुलित पांडाल में भव्य आयोजन हुआ। 

उच्च शिक्षा मंत्री श्रीमती किरण माहेश्वरी ने मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के उद्देश्य सबका साथ-सबका विकास की दिशा में हुए कार्यों को हिन्दुस्तान के इतिहास में कीर्तिमान बताया और कहा कि हर वर्ग, हर क्षेत्र और हर इंसान का विकास हो रहा है। मोदी की वैश्विक छवि है और उन्होंने पूरी दुनिया मे भारत का डंका बजाया है और अग्रणी प्रतिष्ठा दिलाई है। माहेश्वरी ने भारत के समग्र विकास, भ्रष्टाचार निवारण, बिचोलियों से मुक्ति, राज काज में पारदर्शिता के ठोस उपायों, विश्वास कायम करने, गरीबों का कल्याण और उनके जीवन स्तर को सुधारने, ग्रामीण महिलाओं के लिए 2 करोड़ 20 लाख परिवारों में गैस कनेक्शन, आने वाले समय मे 10 करोड़ गैस कनेक्शन की योजना, स्वच्छ भारत मिशन सहित तमाम योजनाओं, अभियानों और कार्यक्रमों का जिक्र किया और कहा कि आज देश ऊंचाइयों की और पहुंच रहा है।



READ MORE: Special Story PICS:  वृन्दावन से मेवाड़ कैसे पहुंचे प्रभु श्रीनाथ जी 



इस मौके पर पांडाल में विभिन्न विभागों की उपलब्धियों की प्रदर्शनी लगाई गई। गवरी कलाकारों ने खुले में शौच पर गवरी के माध्यम सेे व्यंग्य किया और इसे भारत की गरिमा से जोड़कर अनूठे तरीके से लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में सांसद हरिओम सिंह राठौड़, पूर्व मंत्री चुन्नीलाल गरासिया, नगर परिषद सभापति सुरेश पालीवाल, बीजेपी जिलाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा, कुम्भलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, मगरा विकास बोर्ड अध्यक्ष हरिसिंह रावत, जिला प्रमुख प्रवेश सालवी सहित जिलेभर से बीजेपी के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood