'अश्लील सीडी में महिपाल मदेरणा और भंवरी देवी ही थे'

Patrika news network Posted: 2016-01-05 09:09:14 IST Updated: 2016-01-05 12:00:19 IST
'अश्लील सीडी में महिपाल मदेरणा और भंवरी देवी ही थे'
  • प्रदेश में चर्चित एएनएम भंवरी देवी के अपहरण व हत्या के मामले में सोमवार को नई दिल्ली स्थित सीएफएसएल के वरिष्ठ वैज्ञानिक गौतम रॉय ने कोर्ट में बयान दिए। उन्होंने कहा, आपत्तिजनक सीडी में दिखाई देने वाले महिपाल मदेरणा व भंवरी देवी ही थे। 

जोधपुर।

प्रदेश में चर्चित एएनएम भंवरी देवी के अपहरण व हत्या के मामले में सोमवार को नई दिल्ली स्थित सीएफएसएल के वरिष्ठ वैज्ञानिक गौतम रॉय ने कोर्ट में बयान दिए। उन्होंने कहा, आपत्तिजनक सीडी में दिखाई देने वाले महिपाल मदेरणा व भंवरी देवी ही थे। 

अनुसूचित जाति-जनजाति मामलों की विशेष अदालत के न्यायाधीश महेन्द्र कुमार सिंहल की अदालत में सोमवार को मामले की सुनवाई हुई।

सीबीआई के विशिष्ट लोक अभियोजक अशोक जोशी ने रॉय के बयान करवाए। रॉय ने बताया, स्पेशल क्राइम ब्रांच के पुलिस अधीक्षक ने एक सीडी व पूर्व केबिनेट मंत्री मदेरणा और भंवरी की फोटो परीक्षण को भेजी थी। 

सीएफएसएल से इस बारे में राय मांगी थी कि सीडी में दिखाई देने वाले शख्स भेजे गए फोटोग्राफ्स से मेल खाते हैं या नहीं। गवाह का मुख्य परीक्षण पूरा होने के बाद आरोपी मदेरणा के वकील जगमाल सिंह चौधरी ने जिरह शुरू की। हालांकि समयाभाव के कारण जिरह पूरी नहीं हो सकी। सुनवाई मंगलवार को भी जारी रहेगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood