Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

JDU पर RJD लालू का पलटवार, तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा

Patrika news network Posted: 2017-07-15 12:08:29 IST Updated: 2017-07-15 12:08:29 IST
JDU पर RJD लालू का पलटवार, तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा
  • बिहार में सत्ताधारी जेडीयू और आरजेडी के बीच दरार बढ़ती जा रही है। आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार देर रात साफ कह डाला कि तेजस्वी यादव किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे।

आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार देर रात साफ कर दिया है कि तेजस्वी यादव किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में लालू ने कहा कि तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है। बाकि जिसे जो फैसला करना है वो करे। देर शाम रांची से लौटने के बाद लालू यादव से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने मुलाकात की। हालांकि, चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि महागठबंधन अटूट है। लेकिन उनके बयान के कुछ ही समय बाद लालू यादव का बयान सामने आया और कहा कि हमारे तरफ से महागठबंधन को कोई खतरा नहीं हो सकता है।


बड़ा खुलासा, मोहन भागवत को आतंकियों की सूची में डालना चाहती थी यूपीए सरकार


लालू यादव ने सोनिया गांधी से बातचीत से भी इंकार किया और कहा कि दिन भर न्यूज चलाई जा रही है कि सोनिया जी ने लालू और नीतीश से बात की। में इस बात का विरोध करता हू।  लालू ने ये भी कहा कि हमारी तरफ से गठबंधन पर कोई आंच नहीं आ सकती।

वहीं बेनामी संपत्तियों और भ्रष्टाचार के मामले में गठबंधन सहयोगी जेडीयू द्वारा सफाई मांगे जाने के सवाल पर लालू ने कहा, ‘मेरे परिवार को टारगेट किया जा रहा है।  तेजस्वी मेरे और मेरी परिवार पे जो आरोप लगाए उस पर मैं सफाई दे चुका हूं और अब ED और सीबीआई आयेगी तब वहीं सफाई दूंगा

चीन पर सीमा विवाद को लेकर विपक्ष ने दिया सरकार का साथ, कहा- राष्ट्रीय सुरक्षा और संप्रभुता के सवाल पर हैं एकजुट


इससे पहले खबर आ रही थी कि राजद और जदयू के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से पहले फोन पर खुद बातचीत की फिर प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी की बंद कमरे में नीतीश से मुलाकात हुई।


मीडियाकर्मियों से मारपीट मामला: तेजस्वी ने वीडियो जारी कर कहा- देखिए, बिहार में लालू के बेटे की गुंडागर्दी


सोनिया से बात और अशोक चौधरी से मुलाकात के बाद जदयू नरम हुआ और प्रवक्ताओं से तेजस्वी पर सीधा हमला नहीं करने का निर्देश दिया। इधर, राजद विधायक भाई बीरेंद्र के तीखे बोल पर भी लगाम लगाया गया और प्रवक्ता मनोज झा को राजद के नरम रुख के साथ मीडिया के सामने लाया गया। मनोज झा ने कहा कि ये दौर भाजपा से लड़ने का है। उन्होंने जदयू और राजद के साथियों से अपील की कि ऐसा कोई बयान न दे जिससे गठबंधन का मर्म आहत हो।


rajasthanpatrika.com

Bollywood