BIG BREAKING : बदमाशों ने देर रात किया रोहट पुलिस थाने पर हमला

Patrika news network Posted: 2017-03-21 01:23:50 IST Updated: 2017-03-21 01:50:29 IST
  • - प्रथम मंजिल पर खाना खा रहे पुलिसकर्मियों ने बरसाए पत्थर तो भागे

रोहट (पाली).

लूट के एक आरोपित को छुड़ाने के लिए बिना नम्बर की स्कोर्पिया लेकर आए पांच बदमाशों ने सोमवार रात करीब पौने ग्यारह बजे रोहट थाने के बाहर बेरिकेट तोड़ा और फिर थाना परिसर में तेज गति से चार-पांच चक्कर लगाए। इस दौरान थाना परिसर में खड़े एक हैड कांस्टेबल व दो कांस्टेबलों ने भागकर जान बचाई। 

प्रथम तल पर खाना खा रहे थानाप्रभारी व अन्य पुलिसकर्मियों ने गाड़ी पर पत्थर फेंके तो बदमाशों ने डर कर थाने से बाहर गाड़ी दौड़ा दी। पुलिस ने तत्काल हाइवे के दोनों तरफ गाडिय़ा खड़ी करवा दी तो बदमाश रोहट कस्बे की सर्विस सड़क से होते हुए तेज गति से पाली की तरफ भाग गए। इधर, रोहट पुलिस की सूचना पर ओम बन्ना पर ग्रामीण वृत्ताधिकारी नरेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में नाकाबंदी कराई।

 जिसे देख बदमाशों ने वापस रोहट की तरफ गाड़ी दौड़ा दी। इस दौरान सामने से आ रही बीकानेर नम्बर की एक लग्जरी कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार तीन जने तथा स्कोर्पियों में सवार पांचों बदमाश घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बांगड़ अस्पताल भर्ती करवाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव, सदर थानाप्रभारी देरावरसिंह सोढ़ा भी मौके पर पहुंचे। बदमाशों की गाड़ी में पुलिस को हथियार भी मिले। सभी आरोपित नशे में बताए जा रहे हैं।

बबूल को छुड़ाने आए थे बदमाश

दो मार्च को रोहट थाना क्षेत्र से एक कार को लूट कर बदमाश फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने जोधपुर जिले के कादल (पीपाड़) निवासी बबलू उर्फ सुरेन्द्र पुत्र जयपाल जाट को गिरफ्तार कर लाई थी। पांचों बदमाश इसे छुड़ाने के लिए षड्यंत्र के तहत रोहट आए, लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते आरोपितों को भागने का कोई रास्ता नहीं मिला तो गलत दिशा में ही गाड़ी दौड़ा दी। इससे सामने से आ रही कार से टकरा गए। हादसे में दोनों वाहनों में सवार आठ जने घायल हो गए। एक घायल आरोपित को जोधपुर रेफर किया गया है।

आंखों देखी - मैं देखता रहा और उन्होंने टक्कर मार दी

पाली निवासी एलआईसी के विकास अधिकारी गजेन्द्र सिंह कालवी परिवार सहित जोधपुर से पाली आ रहे थे। कुछ सैकेण्ड पहले ही बीकानेर पासिंग गाड़ी उनकी कार को ओवरटेक कर आगे निकली ही थी कि सामने से आ रहे बदमाश  कार से टकरा गए। इतने में रोहट क्षेत्र से और ओम बन्ना की तरफ से पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood