Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

नागौर जिले के 12 थाना क्षेत्र में जारी रहेगा इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध

Patrika news network Posted: 2017-07-14 20:21:05 IST Updated: 2017-07-14 23:09:23 IST
नागौर जिले के 12 थाना क्षेत्र में जारी रहेगा इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध
  • राजस्थान के नागौर जिले के सांवराद गांव में श्रद्धांजलि सभा के मद्देनजर जिला मजिस्टे्रट कुमार पाल गौतम द्वारा नागौर जिले में गत 10 जुलाई शाम 5 बजे से इंटरनेट सेवाओं पर लगाया गया प्रतिबंध कुछ क्षेत्रों को छोडक़र हटा लिया गया है।

Nagaur

नागौर.  अतिरिक्त जिला कलक्टर चंदगी राम झाझडिय़ा ने बताया कि नागौर के डीडवाना, लाडनूं, जसवंतगढ़, मौलासर, खुनखुना,मकराना,परबतसर, खाटू, मारोठ, चितावा, कुचामन व नावां  में शनिवार रात्रि 12 बजे तक इंटरनेट सेवाओंं पर प्रतिबंध रहेगा।  जिले के शेष उपखंड क्षेत्रों व कस्बों में शुक्रवार रात से नेट सेवाएं शुरू हो जाएगी। 

सांवराद में 20 तक जारी रहेगा कफ्र्यू, 15 जुलाई तक बंद रहेगा इंटरनेट

जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गौतम ने सांवराद में जारी कफ्र्यू की अवधि 20 जुलाई तक बढ़ा दी है। इसके साथ ही सांवराद गांव में शनिवार रात तक इंटरनेट सेवाओंं पर भी प्रतिबंध जारी रहेगा। गौरतलब है कि सांवराद में बुधवार को भीड़ द्वारा पुलिस पर हमला करन व टे्रक उखाडऩे के बाद रात में कफ्र्यू लगा दिया गया था। 

क्या यह मानवाधिकार है, एक बेटी को पापा के अंतिम संस्कार में शामिल होने का भी हक नहीं दिया- चीनू

गौरतलब है कि सांवराद में गुरुवार को आनंदपाल की अन्त्येष्टि के बाद शुक्रवार दोपहर में आनंदपाल की मां निर्मल कंवर व पत्नी राज कंवर की तबीयत बिगड़ी, जिला प्रशासन की अनुमति से लाडनूं से बीसीएमएचओ डॉ. राकेश जैन व अन्य चिकित्सकों ने किया स्वास्थ्य परीक्षण। सांवराद में तीसरे दिन शुक्रवार को भी जारी रहा कफ्र्यू, साढे पांच से साढ़े सात तक दो घंटे दी ढील, गांव में तनाव का माहौल।

rajasthanpatrika.com

Bollywood