Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

पत्रिका मेगा ट्रेड फेयर में दिख रही है शॉपिंग की रंगत

Patrika news network Posted: 2017-06-17 22:33:37 IST Updated: 2017-06-17 22:33:37 IST
पत्रिका मेगा ट्रेड फेयर में दिख रही है शॉपिंग की रंगत
  • -उमड़ रहा है खरीदारों का हुजूम, अनगिनत घरेलू सामान से सजी स्टालें, झृलों का आनंद उठा रहे हैं बच्चे

मकराना.

राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनरशिप में मंगलाना रोड स्थित हसीना पार्क में चल रहे मेगा टे्रड फेयर का ‘रूप’ निखरता जा रहा है। शॉपिंग की रंगत के नजारे से मेले का क्रेज बढ़ता जा रहा है। मनोरजंन के लिए झूलों समेत अन्य साधनों का लुत्फ उठाया जा रहा है। खरीदारी में महिलाओं का उत्साह देखते ही बन रहा है। महिलाएं घर की साज-सज्जा के साथ कपड़ों की खरीदारी में ‘अव्वल’ दिख रही हैं। मौसम के खुशनुमां होने से शनिवार को मेले की रौनक में चार चांद लग गए। झूलों का आनंद लेने के लिए बच्चों को लाइन में खड़ा रहकर इन्तजार करना पड़ रहा है।

पत्रिका मेगा ट्रेड फेयर आयोजन तो मानो यहां के नागरिकों के लिए खुशियों का उत्सह लेकर आया है। मौज मस्ती सहित मनोरंजन के एक अनूठे संसार को इस फेयर ने संजोया है। आमतौर पर ईद की खरीदारी के लिए यहां के लोगों बाहर जाते हैं। इस बार ट्रेड फेयर से उनकी खरीदारी आसान हो गई है। कुछ दिनों बाद ईद आ रही है। मेले में खासतौर से कपड़े, चूडिय़ां, शृंगार, सजावटी सहित अन्य सामान उपलब्ध हैं। शनिवार को मेले में खरीदारों की भारी भीड़ रही। महिलाएं-बच्चे ही नहीं बड़े-बुजुर्ग भी इसमें पीछे नहीं रहे। रोजा इफ्तार के बाद मेलार्थियों की संख्या काफी बढ़ गई।

तो आम आदमी के लिए खोल दिया जाएगा राष्ट्रपति भवन...

मेले में आने वाले वहां आए अपने परिचितों से मिलने के साथ खाने-पीने का आनंद एवं मनोरंजन के अलावा मेगा टे्रड फेयर के सदस्यों एवं दुकानदारों के व्यवहार सहित संध्या के समय मेला स्थल पर आयोजित होने वाली आरती में शामिल होते हैं। मेला स्थल पर सुरक्षा के सारे इंतजाम किए गए हैं। सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, साथ ही सुरक्षा कर्मियों को भी तैनात किया गया है। मेला व्यवस्थापक रईस के अनुसार, मेले में हर आने वालों को बेहतर माहौल मिल रहा है। उचित दर पर अच्छी वस्तुओं की खरीदारी से लोग खुश हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood