Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप

Patrika news network Posted: 2017-06-16 22:40:03 IST Updated: 2017-06-16 22:40:03 IST
कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप
  • पाक समर्थक नारों का मामला

डीडवाना.

डीडवाना शहर में 2 जून को लगे कथित पाक समर्थक नारों के विरोध में भाजपा की ओर से प्रदर्शन कर उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने इस प्रकरण को लेकर कांग्रेस पर राजनीति करने और शहर के शांतिप्रिय माहौल को खराब करने का आरोप लगाया। भाजपा ग्रामीण जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी व नगर अध्यक्ष सुभाष गौड़ के नेतृत्व में दिए गए इस ज्ञापन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस प्रकरण में सबसे पहले भाजपा ने ही ज्ञापन देकर आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की थी। भाजपा ने कांग्रेस द्वारा सानिवि मंत्री यूनुस खान पर लगाए गए आरोपों पर भी एतराज जताते हुए कहा कि अपने स्वार्थ की खातिर कांग्रेसी नेता सानिवि मंत्री यूनुस खान पर भी अनर्गल आरोप लगाकर अपनी अभद्रता प्रदर्शित कर रहे है। कांग्रेस के नेता इस प्रकरण के बहाने राजनैतिक लाभ के लिए क्षेत्र की जनता को बरगला रहे हैं। कांग्रेस नेताओं की अवांछित गतिविधियों के कारण क्षेत्र का माहौल खराब किया जा रहा है। इसलिए कांग्रेस के लोगों पर भी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि जहां भी देशविरोधी कार्य होता है, कांग्रेस के नेता उनके पक्ष में आ खड़े होते हैं। जेएनयू प्रकरण में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भूमिका, कांग्रेस नेता संजय दीक्षित का सेना प्रमुख को लेकर दिया गया बयान तथा केरल में सार्वजनिक रूप से की गई गौ हत्या कांग्रेस के चरित्र को प्रदर्शित करते हैं। इस मौके पर उन्होंने 2 जून को पाक समर्थक नारे लगाने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग दोहराई।

इस दौरान भाजपा जिला मंत्री महावीर आेझा, प्रवीण पुरोहित, सुरेश वर्मा, जिला उपाध्यक्ष मोहनसिंह प्यावां, पालिका उपाध्यक्ष बाबू खान बेगाना, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष नासिर कुरैशी, पदमसिंह खरेश, ओमप्रकाश जांगिड़, शिवशंकर पारीक, पार्षद महिपाल सिंह, निर्मल पारीक, भाजयुमो अध्यक्ष मनीष आेझा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

टांके में मिला युवक का शव

निलंबित एएसआई तीन दिन के रिमाण्ड पर

पुलिस ने फिर उपकारागृह से किया प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार

मेड़ता सिटी . धोखाधड़ी के दो अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार होकर जेल भिजवाए गए निलंबित एएसआई को सुंदरी देवी को जहर देकर हत्या करने के आरोप में मेड़ता थाना पुलिस ने फिर प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके शुक्रवार सुबह न्यायालय में पेश कर तीन दिनों का पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया।

थानाधिकारी तुलसीराम प्रजापत ने बताया मोररा निवासी निलंबित एएसआई लालाराम पर सुंदरी देवी की जहर देकर हत्या कर देने का आरोप है। जिस पर निलंबित एएसआई को उपकारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए तीन दिनों का पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया गया। उल्लेखनीय है कि निलंबित एएसआई दो अलग-अलग मामलों में पहले जेल भिजवाया जा चुका है।


rajasthanpatrika.com

Bollywood