Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

Patrika news network Posted: 2017-04-12 16:31:03 IST Updated: 2017-04-12 16:31:03 IST
युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
  • दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक ने किराए के कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक कई सालों से कोटा में रहकर मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना कर शव मोर्चरी में रखवा दिया है।

कोटा.

दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक ने किराए के कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक कई सालों से कोटा में रहकर मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना कर शव मोर्चरी में रखवा दिया है।

थानाधिकारी राम किशन ने बताया कि भरतपुर जिले के बयाना थाना क्षेत्र स्थित तरबीजपुर निवासी राजेन्द्र सिंह(28) यहां दादाबाड़ी में करीब डेढ़ साल से सूरजमल जैन के मकान में किराए से रह रहा था। वह यहां रहकर मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसने कमरे में ही पंखे पर लटककर खुदकुशी कर ली। युवक के दोस्तों ने उसे फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद वे कमरे पर गए तो कमरा अंदर से बंद था। उन्होंने पड़ौसी संदीप सोनी को सूचना दी। सोनी ने पुलिस को बताया। 


सूचना मिलते ही एएसआई बजरंग लाल समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर युवक को पंखे से उतारा और शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने मृतक के पिता रिछपाल सिंह को सूचना कर दी है। उनके आने पर ही पोस्ट मार्टम कराया जाएगा।

एएसआई बजरंग लाल ने बताया कि युवक इससे पहले कोटा में अलग-अलग जगहों पर किराए के मकानों में रहा है। वह किसी कोचिंग संस्थान में नहीं पढ़ रहा था वरन् खुद ही नोट्स से तैयारी कर रहा था। उसके कमरे से एक सुसाइडल नोट मिला है। जिसमें उसने लिखा कि उसे जिंदगी जीना नहीं आई। वह स्वयं की मर्जी से खुदकुशी कर रहा है। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood