Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

एक महिला से दो युवकों का अवैध संबंध, पता चला तो एक ने दूसरे प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट

Patrika news network Posted: 2017-06-18 10:21:42 IST Updated: 2017-06-18 10:46:35 IST
एक महिला से दो युवकों का अवैध संबंध, पता चला तो एक ने दूसरे प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट
  • खातौली थाना क्षेत्र के मदनपुरा गांव में पिछले दिनों हुई एक युवक की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है तथा हत्या के आरोप में शनिवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

खातौली.

खातौली थाना क्षेत्र के मदनपुरा गांव में पिछले दिनों हुई एक युवक की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है तथा हत्या के आरोप में शनिवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी मुबारिक व राजू भोई को पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है।  युवक की हत्या अवैध संबंधों को लेकर की गई थी।


Read More: शनि की वक्री चाल से आ सकता है राजनीति में भूचाल

खातौली थानाधिकारी अर्जुन स्वामी ने बताया कि मदनपुरा गांव में चार जून को एक युवक गुड्डू बाबा घायल अवस्था में मिला था। उसकी उपचार के दौरान कोटा में मौत हो गई थी। इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। थानाधिकारी ने बताया  गुड्डू बाबा के खातौली कोल्हुखेडा निवासी एक महिला से अवैध संबध थे। उसकी बुआ के लड़के अंगुरया उर्फ मुबारिक के भी इस महिला से संबंध थे। 


Read More: OMG! लुटेरों ने कोटा पुलिस को दी खुली चुनौती, दम है तो पकड़ के दिखाओ

वह गुड्डू के पास ही काम करता था।  चार पांच माह पहले इस बात की जानकारी गुड्डू बाबा को लगी तो उसने महिला के घर के पास ही मुबारिक के साथ मारपीट कर दी तथा अपने पास काम से भी हटा दिया। मुबारिक व महिला को गुड्डू बाबा ने पैसे भी दे रखे थे। 


मौके की तलाश में था मुबारिक

अपने साथ हुई मारपीट का बदला लेने के लिये मुबारिक मौका ढूंढ रहा था। वहीं मुबारिक को हटाने के बाद गुड्डू ने खातौली निवासी राजू भोई को उसके पास काम पर रख लिया था। 

Read More:  कॉमर्स और एग्रीकल्चर पढऩा है तो झालावाड़ जाओ

यूं दिया घटना को अंजाम

घटना की रात गुड्डू बाबा  ने कोल्हुखेडा निवासी महिला को उसके मदनपुरा स्थित पुराने मकान में आने को कहा तथा राजू भोई के साथ मदनपुरा महिला के पुराने मकान के पास पहुंच गया। वहां महिला को लाने के लिए गुड्डू ने राजू को भेज दिया। जब राजू महिला के पास पहुंचा तो उसने गुड्डू के पास जाने से  मना कर दिया। 


Read More:  भानू प्रताप गैंग के इन दो शूटरों पर पुलिस ने रखा इनाम, पता बताने वाले को मिलेगी ये रकम

इस बीच घात लगा कर बैठे मुबारिक ने गुड्डू पर हमला कर दिया व खातौली से भाग गया। जब उसे गुड्डू के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी राजू भोई से मिली तो वह खातौली लौट आया। इसी दौरान मामले की जांच कर शनिवार को पुलिस ने आरोपी मुबारिक व राजू भोई को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद दिगोद न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान गहन पूछताछ करेगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood