Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Breaking News: वीरू स्टाइल में टंकी पर चढ़ी महिलाओं ने कहा, पानी दो वर्ना...

Patrika news network Posted: 2017-06-20 12:39:01 IST Updated: 2017-06-20 12:39:01 IST
Breaking News: वीरू स्टाइल में टंकी पर चढ़ी महिलाओं ने कहा, पानी दो वर्ना...
  • कोटा के बाशिंदे पानी की कमी से जूझ रहे हैं। डीएसीएम व पे्रम नगर क्षेत्रों में एक सप्ताह से लोगों को पाने का पानी नहीं मिल रहा। इससे आक्रोशित महिलाएं पानी की टंकी पर चढ़ गई। सूचना से प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस के हाथ-पैर फूल गए।

कोटा.

कोटा के बाशिंदे पानी की कमी से जूझ रहे हैं। डीएसीएम व पे्रम नगर क्षेत्रों में एक सप्ताह से लोगों को पाने का पानी नहीं मिल रहा। जलदाय विभाग के अधिकारियों से गुहार लागई लेकिन समाधान नहीं हुआ। इससे आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को जमकर हंगामा कर दिया और महिलाएं पानी की टंकी पर चढ़ गई। सूचना से प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। 


Read More:  गायब हुए निलंबित सीएमएचओ, कोटा से लेकर जयपुर तक हो रही तलाश

प्रशासनिक अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और समझाइश की लेकिन महिलाएं पानी उपलब्ध करवाने की मांग पर अड़ी रही। करीब आघे घंटे तक महिलाएं टंकी पर रही। बाद में सक्षम अधिकारियों द्वारा नियमित पानी की सप्लाई के आश्वासन दिए जाने पर महिलाएं टंकी से नीचे उतरी। इसी दौरान हंगामा कर रहे एक युवक को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले गई। 


Read More:  कोटा में डॉक्टर ने दिखाई दबंगई, घर में घुसकर महिलाओं को पीटा

इससे पूर्व दो महिलाओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि हमें यदि टंकी से जबरन उतारने का प्रयास किया तो कूद जाएंगे। पानी की मांग पर पौन घंटे तक महिलाओं की वीरुगिरि चलती रही। इस दौरान देखने वालों का मजमा लग गया। बाशिंदों ने बताया कि दो सप्ताह से नलों में पानी नहीं आ रहा। पीने के पानी के लिए दो-दो किमी दूर जाना पड़ता है। पूर्व में भी विभागीय अधिकारियों ने 7 दिन समस्या का समाधान का आश्वासन दिया था लेकिन दो महीने हो गए अभी तक समाधान नहीं हुआ। 


Read More:  उफ! हाजिरी लगाने के लिए यहां देखनी पड़ती है अश्लील फिल्म

rajasthanpatrika.com

Bollywood