Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

वो कौन थी! जिसकी वजह से शादी के पांच महीने बाद ही पत्नी ने लगा लिया मौत को गले

Patrika news network Posted: 2017-06-16 17:27:46 IST Updated: 2017-06-16 17:27:46 IST
वो कौन थी! जिसकी वजह से शादी के पांच महीने बाद ही पत्नी ने लगा लिया मौत को गले
  • दोनों का प्रेम विवाह हुए अभी पांच महीने ही बीते थे, लेकिन इसके बाद भी वह अपनी पत्नी को बताए बिना किसी और महिला से बात करता था। इसकी भनक जब पत्नी को लगी तो उसने ऐसा करने से मना किया, लेकिन वह नहीं माना और घर छोड़कर चला गया। दुखी पत्नी ने फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली।

कोटा.

दोनों का प्रेम विवाह हुए अभी पांच महीने भी नहीं बीते थे, लेकिन इसी दौरान उनके बीच 'वो' आ गई। पति छिप छिपकर उससे बातें करने लगा, लेकिन एक दिन पत्नी ने दोनों को फोन पर बातें करते हुए पकड़ लिया। पत्नी ने पति को बहुत समझाया, लेकिन वह नहीं माना, उल्टा घर छोड़कर चला गया। सिर्फ पांच महीने में अपने प्रेमी पति का दगा वह बर्दास्त नहीं कर सकी और कमरे में फांसी लगाकर अपने प्रेम कहानी का अंत कर दिया। परिजनों ने पति पर प्रताड़ना और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 

पूजा सिंह (21) ने रंगबाड़ी निवासी अर्पित शर्मा से पांच माह पहले लव मैरिज की थी। वे दोनों महावीर नगर थर्ड में किराए का मकान लेकर रह रहे थे। बीते दिनों अर्पित किसी को कुछ बताए बिना अचानक घर से कहीं चला गया। पूजा ने उसकी बहुत तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिला। एसआई रामस्वरूप ने बताया कि पूजा महावीर नगर थाने में अपने पति की गुमशुदगी दर्ज करवाने आई थी, लेकिन उसके पास कोई आईडी नहीं थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के लिए आईडी मांगी थी तो वह लेने की बात कह कर वापस चली गई। इसी बीच अर्पित की बहिन ने थाने आकर गुमशुदगी दर्ज करा दी और जब पूजा दोबारा वापस थाने आई तो पुलिस ने उसे इसकी जानकारी दी तो वह वापस लौट गई और घर जाकर फांसी के फंदे पर झूल गई। जिसकी सूचना पूजा के मकान मालिक ने पुलिस को दी। पुलिस अब पूजा के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाएगी। 



Read More: कोटा में कोचिंग छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, कमरे में मिला सुसाइड नोट


दोनों के बीच आ गई थी कोई और... 

मृतका के पिता बाबू सिंह ने बताया कि वह पूजा और अर्पित की शादी के पक्ष में नहीं थे, लेकिन दोनों ने उनकी इजाजत के बिना ही कोर्ट में शादी कर ली थी। शादी के बाद अर्पित पूजा को अपने घर नहीं ले गया, बल्कि घर के पास ही किराए का मकान लेकर रहने लगा। जो उन्हें अटपटा लगा, लेकिन वह कुछ नहीं बोल सके। उन्होंने शादी के बाद दहेज को लेकर प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया। वहीं पूजा के भाई मोनू का कहना है कि शादी के बाद भी अर्पित किसी दूसरी लड़की से बात करता था। इसकी भनक पूजा को लग गई थी। जब उसने पूछताछ की तो वह घर छोड़कर चला गया। पूजा ने उसे हर जगह तलाशा और जब वह नहीं मिला तो आत्महत्या कर ली। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood