घर में घुसकर महिला से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Patrika news network Posted: 2017-05-12 18:51:34 IST Updated: 2017-05-12 18:51:34 IST
घर में घुसकर महिला से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
  • अनंतपुरा थाना क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर ने देर रात महिला के घर में घुसकर चाकू की नोंक पर उससे दुष्कर्म किया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर 24 घंटे में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

कोटा.

अनंतपुरा थाना क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर ने देर रात महिला के घर में घुसकर चाकू की नोंक पर उससे दुष्कर्म किया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर 24 घंटे में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।


शहर पुलिस अधीक्षक अंशुमान भौमिया ने बताया कि एक महिला ने गुरुवार को रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि वह रात को घर पर सो रही थी। रात करीब 3 बजे अर्जुन गुर्जर नाम का एक व्यक्ति उसके कमरे में आया। उसने आते ही चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया। उसके शोर मचाने पर बाहर से चौकीदार आया, लेकिन तब तक आरोपित भाग गया। रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर एएसपी अनंत कुमार के निर्देशन व अनंतपुरा थानाधिकारी अनिल जोशी के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपित की तलाश शुरू की गई।


Read More: महिलाओं व विद्यार्थियों को मिलेगा सुरक्षा का माहौलः एसपी 



एेसे पकड़ा गया

सीआई जोशी ने बताया कि आरोपित अर्जुन गुर्जर के तालेड़ा क्षेत्र का होने से एक टीम उसके गांव भेजी तो दूसरी टीम केपाटन से खटकड़ होते हुए सुमेरगंजमंडी पहुंची। यहां रेलवे स्टेशन क्षेत्र से आरोपित तालेड़ा थाना क्षेत्र के अखताशा निवासी अर्जुन उर्फ अक्षय उर्फ दुर्गालाल गुर्जर (45) को गिरफ्तार कर लिया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood