Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

बुलडोजर ने तोड़ी पाइप लाइन, पानी को तरस गए कोटावासी

Patrika news network Posted: 2017-06-12 08:05:44 IST Updated: 2017-06-12 08:05:44 IST
बुलडोजर ने तोड़ी पाइप लाइन, पानी को तरस गए कोटावासी
  • कोटड़ी सब्जी मंडी क्षेत्र में नगर निगम की ओर से कराए जा रहे सड़क निर्माण निर्माण कार्य के दौरान बुलडोजर ने पीएचईडी की पानी सप्लाई लाइन को तोड़ दिया।

कोटा.

कोटड़ी सब्जी मंडी क्षेत्र में नगर निगम की ओर से कराए जा रहे सड़क निर्माण निर्माण कार्य के दौरान बुलडोजर ने पीएचईडी की पानी सप्लाई लाइन को तोड़ दिया। यहीं नहीं सड़क निर्माण कर रहे संवेदक के बुलडोजर ने 20 से ज्यादा घरों की सप्लाई की लाइन को भी तोड़ दिया है। 


VIDEO: IIT JEE Advanced 2017: कोटा के स्टूडेंट्स ने फिर लहराया परचम, टॉप-10 में 5 स्टूडेंट्स हमारे

इससे पिछले दो दिनों से लोग पानी को तरस रहे हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि शिकायत के बाद भी नगर निगम और पीएचईडी ने पानी की लाइन को ठीक नहीं कराया गया। इस लाइन के टूट जाने से कोटड़ी सब्जी मण्डी और भोई मोहल्ले सहित कई क्षेत्रों में जलापूर्ति ठप है। 


Read More: विमंदित बच्चों को जिंदगी में खुशियां भरने तुर्की से कोटा आई जुलेहा

स्थानीय निवासी कमलेश शर्मा ने बताया कि 9 जून की रात चारभुजा मंदिर के पास जेसीबी ने पीएचईडी ने पाइप लाइन को तोड़ दिया। जिसे शनिवार शाम को जोड़ा गया, लेकिन पानी सप्लाई नहीं हुई। सड़क निर्माण कर रहा संवेदक शनिवार रात को फिर बुलडोजर लेकर आया और क्षेत्र की पूरी सड़क की खुदाई की। 


Read More: JEE Advanced Result 2017: यहां देखिए टॉपर्स की लिस्ट

इस दौरान फिर पीएचईडी की लाइन को तोड़ दिया। इसे रविवार शाम तक नहीं जोड़ा गया था। पाइप लाइन से पानी लगातार बहता रहा। बुलडोजरों ने तोड़ी सप्लाई लाइन को नगर निगम के संवेदक ने दुरुस्त नहीं करवाया। यहां तक की लोगों की शिकायत के बावजूद नगर निगम का कोई अधिकारी भी मौके पर नहीं पहुंचा है। एेसे में लोगों ने परेशान होकर अपनी सप्लाई लाइनों को दुरस्त करवाया। 

सड़क निर्माण के दौरान पीएचईडी और लोगों की सप्लाई लाइन टूट गई थी। इस मामले में संवेदक एसआर कंस्ट्रक्शन को बुलडोजर ध्यान से चलाने के लिए पाबंद कर देंगे।

एक्यू कुरैशी, एक्सईएन


पाइप लाइन टूटने की 9 जून को जानकारी मिली थी, जिसे दुरुस्त करवाया था, इसके दुबारा तोडऩे की जानकारी नहीं है। एईएन को निगम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश देता हूं।

अरविंद खींची, एक्सईएन, पीएचईडी

rajasthanpatrika.com

Bollywood