आधे घंटे में दो महिलाओं के गले से झपटी चेन

Patrika news network Posted: 2017-05-13 22:13:40 IST Updated: 2017-05-13 22:13:40 IST
आधे घंटे में दो महिलाओं के गले से झपटी चेन
  • शहर में शनिवार सुबह आधे घंटे के भीतर चेन स्नेचिंग की दो वारदातें हुई। सिटी एसपी ने एक दिन पहले ही शहर में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दावा किया था, लेकिन बदमाशों ने चेन लूटकर उस दावे को खोखला साबित कर दिया। हालांकि पुलिस ने शुक्रवार को गुमानपुरा में पर्स छीनने वाले तीन नाबालिगों को निरुद्ध किया था।

कोटा.

कोटा में शनिवार सुबह आधे घंटे के भीतर चेन स्नेचिंग की दो वारदातें हुई। पहली घटना सीएडी से एरोड्राम चौराहे के बीच घटी जबकि दूसरी चेन स्नेचर्स ने दूसरी वारदात को कोट्या भील चौराहे के पास अंजाम दिया। 

बसंत विहार निवासी पुष्पा जैन (52) बेटी पूजा के साथ स्कूटर से रेलवे स्टेशन पारिवारिक कार्यक्रम में जा रही थी। सीएडी से एरोड्राम चौराहे के बीच सोफिया स्कूल के पास पीछे से तेज गति से एक पल्सर बाइक पर दो जने आए। उनमें से एक ने स्कूटर पर पीछे बैठी पुष्पा के गले पर झपट्टा मारा और करीब दस ग्राम सोने की चेन तोड़ ली। पुष्पा ने चेन पकड़ ली और आधा हिस्सा उनके कपड़ों में उलझकर रह गया। एकाएक हुई घटना से वह घबरा गई। बाइक बिना नम्बर की होने से वह नम्बर भी नोट नहीं कर पाई। दोनों युवक करीब 20 से 25 साल के थे। इसके बाद उन्होंने किशोरपुरा थाने जाकर मामला दर्ज कराया।


Read More: आवारा मवेशियों ने ली एक और युवक की जान


एक ही जैसे लोगों ने की दूसरी वारदात 

टीचर्स कॉलोनी निवासी गिर्राजप्रसाद खंडेलवाल पत्नी सुशीला (52) के साथ सुबह बांके बिहारी और रंगबाड़ी बालाजी के दर्शन करने गए थे। वहां से करीब 8.30 बजे स्कूटर से घर लौट रहे थे। कोट्या भील चौराहे के पास पीछे से तेज गति से आई बाइक पर बैठे दो युवकों में से पीछे वाले ने सुशीला के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन तोड़ ली। चेन करीब दो तोला सोने की थी। घटना के वक्त स्कूटर का संतुलन बिगड़ गया, लेकिन दम्पती गिरने से बच गए। उन्होंने शोर भी मचाया, लेकिन बदमाश भाग गए। उनकी उम्र करीब 20 से 25 साल थी। वह उनकी बाइक के नम्बर भी नहीं देख पाए। इसके बाद उन्होंने महावीर नगर थाने में मामला दर्ज कराया।


Read More: अरे ये देखो! खाते-पीते घर की दिख रही आंटी तो पर्स चुरा रही हैं

सीसीटीवी खंगाले

महावीर नगर थानाधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि जिस जगह घटना हुई। वहां व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। एक जगह कैमरे में बुजुर्ग दम्पती और बाइक सवार युवक तो नजर आ रहे हैं, लेकिन बाइक व नम्बर स्पष्ट नहीं आ रहे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood