Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

OMG! ट्रेन के आगे कूदी महिला, दूर-दूर तक बिखर गए शव के टुकड़े

Patrika news network Posted: 2017-06-18 09:22:50 IST Updated: 2017-06-18 09:22:50 IST
OMG! ट्रेन के आगे कूदी महिला, दूर-दूर तक बिखर गए शव के टुकड़े
  • ट्रेन के आगे कूदकर जान देने व ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति व दो महिलाओं की मृत्यु हो गई। तीनों मामले शनिवार को सामने आए, इनमें दो उद्योग नगर तथा एक सीमलिया का है।

कोटा .

ट्रेन के आगे कूदकर जान देने व ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति व दो महिलाओं की मृत्यु हो गई। तीनों मामले शनिवार को सामने आए, इनमें दो उद्योग नगर तथा एक सीमलिया का है।


Read More:  भानू प्रताप गैंग के इन दो शूटरों पर पुलिस ने रखा इनाम, पता बताने वाले को मिलेगी ये रकम

उद्योगनगर थाना क्षेत्र में दोपहर में संजयनगर फ्लाई ओवर के नीचे एक महिला ने ट्रेन के आगे कूद जान देने की कोशिश की। उसे पुलिस ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान उसकी शाम को मृत्यु हो गई। 


Read More:  ये हैं कोटा के स्मार्ट चोर, 45 मिनट में कर देते हैं पूरा घर 'साफ'

पुलिस ने बताया कि मृतका सरिता (30) पत्नी भैरूरलाल मेघवाल निवासी खेड़ारसूलपुर है। उसके ट्रेन के आगे कूदने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। 


पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर बुलाया है।  इसी तरह से सुबह उद्योगनगर थाना क्षेत्र के थेगड़ा स्टील ब्रिज के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, जो ट्रेन से कटा हुआ था। इस शव की पहचान नहीं हो सकी है। 


Read More: कोटा में थी तबाही मचाने की तैयारी, पुलिस ने दबोचे 8 हथियार तस्कर

वहीं शाम करीब छह बजे सीमिलिया थाना क्षेत्र के कल्याणपुरा में नीरू पत्नी सुधीर वाल्मिकी भी ट्रेन से कट गई। तीनों के शव एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाएं हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood