Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

video : जल्द आ रहा है 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता', नए अंदाज में दिखेगी तिलिस्मी दुनिया

Patrika news network Posted: 2017-02-25 19:50:17 IST Updated: 2017-02-25 19:50:17 IST
video : जल्द आ रहा है 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता', नए अंदाज में दिखेगी तिलिस्मी दुनिया
  • 4 मार्च से लाइफ ओके पर शुरू हो रहा है प्रेम या पहेली चंद्रकांता

मुम्बई से लौटकर कुंजबिहारी मालव

कोटा. रहस्यों व तिलिस्म की दुनिया, भेष बदलने में माहिर लोग, तलवारों का मुकाबला और पग-पग पर धोखों का साम्राज्य। टेलीविजन पर लोगों को जल्द ही एेसा देखने को मिलेगा।


चंद्रकांता की अनकही कहानी को लाइफ ओके, निखिल सिन्हा की ट्राएंगल कंपनी के साथ मिलकर पेश कर रहा है। यह सीरियल 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' देवकीनंदन खत्री के उपन्यास पर आधारित है। 


शो 4 मार्च 2017 से रात 9 बजे (शनिवार और रविवार) शुरू होगा। शो में अभिनेत्री कृतिका कामरा खूबसूरत राजकुमारी चंद्रकांता का किरदार निभा रही हैं, वहीं गौरव खन्ना योद्धा राजकुमार वीरेन्द्र सिंह की भूिमका निभा रहे हैं। चंद्रकांता दर्शकों को फि र से जादुई शक्तियों और चमत्कारों वाली दुनिया में ले जाएगा।


दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हूं

निर्देशक निखिल सिन्हा ने पत्रिका को बताया कि चंद्रकांता हर किसी ने देखी है, लेकिन इसकी जड़ कोई नहीं जानता। मैं खुशकिस्मत हंू कि मेरे जरिए चंद्रकांता की शुरुआत की कहानी और ये शो दर्शकों के सामने आ रहा है। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं।


बचपन से राजकुमारी बनने का सपना

चंद्रकांता की भूमिका निभा रही कृतिका कामरा ने कहा कि मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे ये किरदार निभाने का मौका मिला। बचपन से ही मैं राजकुमारी बनने के सपने देखती थी और यह किरदार मिलना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा ही है।


किरदार के लिए तैयार करना पड़ा शरीर

राजकुमार वीरेंद्र सिंह का किरदार निभा रहे गौरव खन्ना ने कहा कि मुझे अपना दिमाग और शरीर इस किरदार के लिए तैयार करना पड़ा, क्योंकि ऐसा किरदार मैंने पहले कभी नहीं निभाया। 


यह बेहद प्रभावशाली किरदार है। शो में चंदन आनंद, अंकित अरोड़ा, पुनीत वशिष्ठ, अभिषेक अवस्थी और हर्ष वशिष्ठ जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सेट बनाने में रखा बारीकियों का ध्यान

आर्ट डायरेक्टर चोकस भारद्वाज ने बताया कि नौगढ़ (सच्चाई का राज्य), विजयगढ़ (ज्ञान का राज्य) और चुनारगढ़ (शैतानों का राज्य) तीनों राज्य एक-दूसरे से अलग हैं और हर सेट को बनाने में बहुत सी बारीकियों का ध्यान रखा गया है। 


हमने ऐसे जादुई सेट बनाए हैं, जो दर्शकों को भ्रम और अय्यारी की ऐसी दुनिया में ले जाएंगे जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखी होगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood