Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

OMG! लुटेरों ने कोटा पुलिस को दी खुली चुनौती, दम है तो पकड़ के दिखाओ

Patrika news network Posted: 2017-06-18 08:29:22 IST Updated: 2017-06-18 08:29:22 IST
OMG! लुटेरों ने कोटा पुलिस को दी खुली चुनौती, दम है तो पकड़ के दिखाओ
  • अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन बुलंद हो रहे हैं। वे दिनदहाड़े हाईवे पर बंदूक की नौक पर लागों से लूट खसौट कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। पिछले सात दिनों में अनंतपुरा और उद्योगनगर इलाके में दो मामले लूट के सामने आए।

कोटा.

-अगर आप कोटा के इन हाइवे से गुजर रहे हैं तो रहिए सावधान, यहां घात लगाकर बैठे हैं लुटेरे

-दिनदहाड़े हाइवे पर पिस्टल के दम पर लूट रहे लोगों को 


अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन बुलंद हो रहे हैं। वे दिनदहाड़े हाईवे पर बंदूक की नौक पर लागों से लूट खसौट कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। पिछले सात दिनों में अनंतपुरा और उद्योगनगर इलाके में दो मामले लूट के सामने आए। 


Read More:  भानू प्रताप गैंग के इन दो शूटरों पर पुलिस ने रखा इनाम, पता बताने वाले को मिलेगी ये रकम

इन दोनों ही घटनाओं में अपराधियों को पुलिस नहीं पकड़ पाई  है। इन घटनाओं से पुलिस में तो हड़कंप मच गया है। दोनों वारदातों के पीडि़तों ने सफेद कार बताई है। एेसे में यह अपराधी एक ही हो सकते हैं। 


Read More:  ये हैं कोटा के स्मार्ट चोर, 45 मिनट में कर देते हैं पूरा घर 'साफ'

दोनों वारदातों में लूट का तरीका एक

इन दोनों लूट में एक ही तरीका अपनाया गया है। जिसमें गलत दिशा से आकर कार को पीडि़तों के सामने आकर रोकना। बंदूक की नौक पर चाबी निकालना। मंगलसूत्र, जेब व पर्स से पैसे लूटना। साथ ही चाबी लेकर भाग जाना, ताकि पीडि़त पीछा नहीं कर सकें। 

12 जून: समय सुबह नौ बजे 

स्थान : अनन्तपुरा बाईपास से बारां मार्ग के बीच

रंगबाड़ी निवासी गुमानीशंकर कार से एक समारोह में श्यामपुरा जा रहे थे। उनके साथ पत्नी लाड़बाई, पुत्रवधु सुनीता और पौत्र हिमांशु थे। अनंनपुरा बाईपास से बारां की तरफ फोरलेन पर एक किमी आगे पहुंचे ही थे कि गलत साइड से एक कार ने सामने आकर रोक लिया। 


Read More: कोटा में थी तबाही मचाने की तैयारी, पुलिस ने दबोचे 8 हथियार तस्कर

उस कार से एक व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधे निकला और पिस्टल की नोक पर गुमानीशंकर की कार से चाबी निकाल उसे बंद कर दिया। चाबी छीन ली साथ ही तीन हजार रुपए जेब से निकाल लिए। इतनी देर में दूसरा व्यक्ति आया और पत्नी व पुत्रवधु का मंगलसूत्र तोड़ लिया। दोनों अनंतपुरा की तरफ भा गए। पीछा किया तो मिले नहीं। उनकी कार पर नंबर प्लेट नहीं थी।

15 जून : समय : सुबह नौ बजे

स्थान : फोरलेन बाईपास डीडी नेत्र संस्थान के पास

गोविंद नगर निवासी सुरेन्द्र नायक पत्नी रीना के साथ सुल्तानपुर से कोटा घर की ओर आ रहे थे।  वे फोरलेन स्थित डीडी नेत्र संस्थान के सामने पहुंचे ही थे कि सामने से एक कार उनके सामने आकर रुकी। उसमें से दो बदमाश उतरे और बंदूक की नोक पर बाइक की चाबी निकाल ली। 


Read More:  Kisan Andolan: देखती रह गई पुलिस, किसानों ने कर डाला शक्ति प्रदर्शन

एक बदमाश ने रीना  के मंगलसूत्र झपटा, लेकिन उसके आर्टिफिशियल होने का हवाला दिया तो लूटेरों ने छोड़ दिया। साथ ही सुरेन्द्र के पर्स से करीब 300 रुपए लेकर चले गए। बाइक की चाबी ले जाने से वह उनका पीछा भी नहीं कर सके।


अपरोधियों को जल्द पकड़ेेंगे

लूट की घटनाएं हुई हैं। मामले में  गहनता से पड़ताल चल रही है। अपराधियों और अपराध में प्रयुक्त वाहन को आईडेंटिफाई किया जा रहा है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

अंशुमन भौमिया, एसपी सिटी

rajasthanpatrika.com

Bollywood