update News : ट्रोले की टक्कर से परिवार के तीन जनों की मौत

Patrika news network Posted: 2017-03-20 14:15:32 IST Updated: 2017-03-20 20:31:03 IST
update News : ट्रोले की टक्कर से परिवार के तीन जनों की मौत
  • बाइक से ससुराल जाते समय समय हुआ हादसा

kota

कोटा। नयापुरा थाना क्षेत्र में सोमवार को जेल के सामने एक ट्रोला बाइक सवार पति-पत्नी और तीन माह की बच्ची को लील गया। मृतक परिवार बूंदी जिले के बरुंधन निवासी है।

उप निरीक्षक अमरनाथ ने बताया कि बूंदी जिले के बरुंधन निवासी रामावतार मेहरा (22) अपनी पत्नी नटी बाई(20) व पुत्री लक्ष्मी (3 माह) के साथ बाइक से अपने ससुराल चंद्रेसल जा रहा था। 


जैसे ही वह बारां रोड पर जेल के सामने पहुंचा, पीछे से तेज गति से आए हरियाणा नम्बर के ट्रोले ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे तीनों जने गिर पड़े। ट्रोले का पिछला पहिया नटी बाई की छाती पर चढ़ गया, जबकि बच्ची उछलकर दूर जा गिरी। 


मौके पर मौजूद नरेन्द्र सिंह व अन्य लोग तीनों घायलों को ऑटो से लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे। जांच के बाद डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इधर, सूचना मिलते ही मृतक के परिजन एमबीएस पहुंच गए। 


पुलिस ने बताया कि मृतक के बड़े भाई रामलखन की रिपोर्ट पर ट्रोला चालक हरियाणा निवासी ओमवीर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 


ट्रोले को भी जब्त कर लिया। पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। इधर, हादसे की जानकारी मिलते ही बरुंधन व चंद्रेसल में शोक की लहर दौड़ गई। जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया।

दो साल पहले हुई थी शादी

रामलखन ने बताया कि उसका छोटा भाई रामावतार स्टेशन स्थित किराने की दुकान पर काम करता था। वह रोजाना बरुंधन से बाइक से दुकान पर आता। सोमवार को उसकी छुट्टी रहती है। वह पत्नी व बच्ची के साथ ससुराल में बीमार ससुर से मिलने जा रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया। उसकी शादी को मात्र दो साल हुए थे।

ससुराल वाले अंता मौत में गए थे

परिचितों ने बताया कि रामावतार की सास की रिश्तेदारी में भी गमी हो गई थी। इस कारण वह अंता गई थी। वहां से लौटकर जैसे ही घर पहुंची वैसे ही उन्हें बेटी-दामाद व दोहिती की मौत की सूचना मिली। यह सुनकर उनका रो-रोकर बुरा हाल था। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood