Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

पूरे भारत की नजर कोटा की गैलेरी पर

Patrika news network Posted: 2017-06-20 08:41:52 IST Updated: 2017-06-20 08:41:52 IST
पूरे भारत की नजर कोटा की गैलेरी पर
  • मनरेगा के तहत कोटा में आरंभ की गई राजस्थान की प्रथम आईईसी गैलेरी को पूरे देश ने प्रजेंटेशन के दौरान विज्ञान भवन में देखा।

कोटा.

मनरेगा के तहत कोटा में आरंभ की गई राजस्थान की प्रथम आईईसी गैलेरी को पूरे देश ने प्रजेंटेशन के दौरान विज्ञान भवन में देखा। सीईओ ने कोटा जिले में किए गए कार्यों के बारे में पावर प्वॉइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने कोटा जिले में हुए कार्य व नवाचारों का भी जिक्र किया। 


Read More:  गायब हुए निलंबित सीएमएचओ, कोटा से लेकर जयपुर तक हो रही तलाश

सम्मान के लिए सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों ने कोटा जिला कलक्टर रोहित गुप्ता व सीईओ को बधाई दी। वहीं, नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में सोमवार को ग्रामीण विकास मंत्रालय की ओर से आयोजित समारोह में कोटा जिले को मनरेगा के तहत किए उत्कृष्ट कार्यों एवं नवाचारों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह सम्मान कोटा जिला परिषद सीईओ जुगलकिशोर मीणा को केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने प्रदान किया। राजस्थान में अच्छा कार्य करने पर कोटा जिले का चयन किया गया। 

Read More:  कोटा में डॉक्टर ने दिखाई दबंगई, घर में घुसकर महिलाओं को पीटा

यह सम्मान कोटा जिले में रोजगार दिवस सृजन, श्रमिकों का नियोजन, भुगतान, कन्वर्जेंस कार्यों की गुणवत्ता एवं कोटा में हुए नवाचारों के लिए मिला। समारोह में तोमर के अतिरिक्त राज्यमंत्री रामपाल यादव, ग्रामीण विकास विभाग के सचिव अमरजीत सिन्हा, अतिरिक्त सचिव राकेश सिंह मुख्य रूप से मौजूद थे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood