Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

पानी के लिए ऐसी मारामारी की चली तलवारें, गंडासे और लाठियां

Patrika news network Posted: 2017-05-15 09:56:13 IST Updated: 2017-05-15 09:56:13 IST
पानी के लिए ऐसी मारामारी की चली तलवारें, गंडासे और लाठियां
  • मोड़क थाना क्षेत्र के दरा स्टेशन पर शनिवार रात को पानी के टैंकर से पहले पानी भरने के मामले को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी से शुरू हुआ विवाद लाठी-गंडासे से मारपीट पर पहुंच गया।

मोड़क.

मोड़क थाना क्षेत्र के दरा स्टेशन पर शनिवार रात को पानी के टैंकर  से पहले पानी भरने के मामले को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी से शुरू हुआ विवाद लाठी-गंडासे से मारपीट पर पहुंच गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पक्ष पर हथियारों से हमला किया। इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। गंभीर घायल एक युवक को कोटा रेफर किया गया है।  घटना के बाद से ही कस्बे में पुलिस बल तैनात है।  


Read More:  विधायक समर्थकों ने महिलाओं को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

मोड़क पुलिस ने दोनों पक्षों से दर्ज रिपोर्ट पर कार्यवाही शुरू कर दी है। फिलहाल अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है ।  शनिवार रात्रि को दरा स्टेशन के वार्ड नम्बर दस मस्जिद मौहल्ले में पंचायत की और से आए पानी के टैंकर  से पहले पानी भरने को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया । 


Read More:  मां की दुआओं ने कर दिया मशहूर, पत्रिका एफबी पेज के कवर पर मिली जगह

मारपीट की घटना में ओमप्रकाश , जितेन्द्र , सायरा ,  सुनीता , मोहम्मद सईद, व  इरफान घायल हो गए । घायलों का दरा स्टेशन के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर प्राथमिक उपचार कराया गया । गंभीर घायल इरफान को  कोटा रैफर किया गया । सूचना पर मोड़क थानाधिकारी रवीन्द्र सिंह ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित कर  कस्बे में शांति व्यवस्था बहाल की । 


Read More:  #सेहत_से_खिलवाड़: सब्जियों में जहर घोल रहा नाले का पानी

एतिहातन कस्बे में रविवार को भी भारी पुलिस बल तैनात रहा । मामले में मोड़क पुलिस ने एक पक्ष की रिपोर्ट पर ओमप्रकाश, मोहित, सुरेश , जितेन्द्र , मनोज तथा दूसरे पक्ष की रिपोर्ट पर इरफान, आशिक,शकील, मोहम्मद सईद और वकील के खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी  है ।


पानी भरने को लेकर विवाद की तीसरी घटना 
उल्लेखनीय है दरा स्टेशन कस्बा वर्तमान में जल संकट से जूझ रहा है । जलदाय विभाग द्वारा यहां पांच मिनट भी जलापूर्ति नहीं की जा रही। कस्बे में लगे अधिकांश हैण्डपम्प भी हवा फेंक रहे हैं। 


Read More:  इम्तहान से पहले ही 162 'भावी शिक्षकों' ने छोड़ा मैदान

पंचायत द्वारा कस्बे में पानी के टैंकर से जलापूर्ति की जा रही है लेकिन फिर भी झगड़े हो रहे हैं। पहले भी दो बार यहां झगड़े हो चुके हैं। शनिवार को हुई घटना ने कस्बे की शांति भंग कर दी ।
& शनिवार रात्रि को टैंकर  से पहले पानी भरने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था।  मामले में दोनो पक्षों की और से मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है । फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है  
रवीन्द्र सिंह,  थानाधिकारी मोड़क   

rajasthanpatrika.com

Bollywood