Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर अपराधी, नहीं तो मचा देते कोटा में तबाही

Patrika news network Posted: 2017-07-13 20:15:41 IST Updated: 2017-07-13 20:15:41 IST
पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर अपराधी, नहीं तो मचा देते कोटा में तबाही
  • कोटा शहर की अनंतपुरा पुलिस की स्पेशल टीम ने गुरुवार को 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 अवैध हथियार व 5 जिंदा कारतूस बरामद किए। आरोपित शहर में पेट्रोल पम्प लूट समेत किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

कोटा.

शहर पुलिस की ओर से अवैध हथियारों की बरामदगी व अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत अनंतपुरा पुलिस की स्पेशल टीम ने गुरुवार को 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 अवैध हथियार व 5 जिंदा कारतूस बरामद किए। आरोपित शहर में पेट्रोल पम्प लूट समेत किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

सिटी एसपी अंशुमान भौमिया ने बताया कि अवैध हथियारों के खिलाफ एएसपी अनंत कुमार के निर्देशन में स्पेशल टीम बनाई हैै। अनंतपुरा क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान टीम को सूचना मिली कि कई अपराधी हथियार लेकर आ रहे हैं। सूचना पर थानाधिकारी अनिल जोशी, उप निरीक्षक अजीत सिंह, एएसआई बाबूलाल, दिनेश त्यागी व देशराज सिंह के नेतृत्व में तीन टीमों ने अलग-अलग कार्रवाई की।



Read More: चोरो की दहशत, यहां के चोरों की दास्ताने सुनकर छोड़ भागेंगे आप अपना घर


ऐसे की कार्रवाई

पहली टीम ने घरोंदा योजना व विनोबा भावे नगर के बीच एक बाइक पर जा रहे केशवपुरा निवासी सुरेश उर्फ बत्ती मीणा (22) व नयागांव निवासी अरविंद कोली (21) को रोका और तलाशी ली। इसमें अरविंद के पास एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस और सुरेश के पास एक पिस्टल, देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस मिले।

दूसरी टीम ने रेती चौराहे के पास से बालाकुंड निवासी जगदीश उर्फ लाला (42) को पकड़ा। उसके पास से एक पिस्टल व 2 जिंदा कारतूस मिले।

तीसरी टीम ने सुभाष नगर शमशन रोड से विनोबा भावे नगर निवासी बलविंद्र उर्फ गट्टू लुहार (22) को एक पिस्टल व एक कारतूस समेत पकड़ा। पुलिस ने चारों के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से पूछताछ जारी है।


Read More: जेईएन कागज पर लिखकर बताती थी रिश्वत में किसकी कितनी हिस्सेदारी, जानकर आप भी चौक जाएंगे...


शातिर अपराधी है लाला, 16 मामले दर्ज

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपित दोस्त हैं। वो शहर में पेट्रोल पम्प लूट समेत किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। लाला के खिलाफ 16 मामले दर्ज हैं। सुरेश के खिलाफ मारपीट व झगड़े के 3 व बलविंद्र के खिलाफ जानलेवा हमले का एक मामला दर्ज है। सुरेश व बलविंद्र आरकेपुरम थाना क्षेत्र में घर में घुसकर मारपीट के एक मामले में फरार चल रहे थे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood