Video: देर रात टोलकर्मियों ने वाहन चालक को पीटा, गुस्साए ग्रामीणों ने किया हंगामा, हाइवे पर लगा जाम

Patrika news network Posted: 2017-04-13 19:36:11 IST Updated: 2017-04-13 19:40:03 IST
  • जुल्मी निवासी पिकअप वाहन चालक से टोल वसूली को लेकर मारपीट करने के मामले में आक्रोशित जुल्मी के लोगों ने टोल नाके पर हंगामा कर दिया तथा करीब एक घंटे तक जाम लगा दिया।

जुल्मी निवासी पिकअप वाहन चालक से टोल वसूली को लेकर मारपीट करने के मामले में आक्रोशित जुल्मी के लोगों ने टोल नाके पर हंगामा कर दिया तथा करीब एक घंटे तक जाम लगा दिया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और 8 से 10 टोलकर्मियो के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया। घायल सुरेश कुमार शर्मा को झालावाड़ ट्रोमा हास्पीटल मे भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार जुल्मी निवासी सुरेश कुमार शर्मा बुधवार देर रात करीब 12 बजे पीपल्या से वापसी पिकअप वाहन लेकर आ रहा था। जुल्मी से पहले पडऩे वाले नाके पर उसने टोल पर्ची बताई। इस पर टोल कर्मियों ने एक बार तो उसे जाने को कह दिया लेकिन उसी समय एक अन्य कर्मी ने कहा कि बारह बज  गए हैं बिना टोल दिए वाहन नहीं जाएगा। यह कह कर टोल के केबिन में बैठे कर्मचारी ने वाहन को रोकने के लिए बैरियर नीचे गिरा दिया, जो पिकअप वाहन के कांच पर लगा। वाहन चालक सुरेश ने इसका विरोध किया तो टोलकर्मी टोल राशि लेने पर अड़ गए। विवाद बढऩे पर सुरेश ने अपने बड़े भाई किशोर को मामले की जानकारी दी। 

किशोर गांव के बाबूलाल पाटीदार को साथ लेकर बाइक से टोल नाके की तरफ गए तो बाइक खड़ी करते समय ही टोलकर्मियों ने सुरेश के साथ लाठियों, हॉकी स्टिक से मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव करने आए बाबूलाल पाटीदार व किशोर के साथ भी मारपीट की गई। मारपीट में घायल हुए किशोर को तुरंत झालावाड़ चिकित्सालय रैफर किया गया। मारपीट से गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह टोल नांके पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। 

सुकेत पुलिस ने बताया कि टोल नाका कर्मचारियों द्वारा सुरेश शर्मा के साथ मारपीट के मामले में पांच से छह जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें राउन्डअप किया गया है। शिनाख्त के बाद उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood