Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

OMG! Video: पैर से लेकर गले तक पूरे शरीर में फंसी हैं आलपिन

Patrika news network Posted: 2017-05-16 10:17:08 IST Updated: 2017-05-16 10:17:08 IST
  • मंडल रेल चिकित्सालय के मेल वार्ड में भर्ती रेलकर्मी बद्रीलाल (56) जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। यह बात अलग है कि उन्हें और डॉक्टरों को अभी तक पता नहीं चल पाया कि यह मर्ज कैसे हुआ।

कोटा.

मंडल रेल चिकित्सालय के मेल वार्ड में भर्ती रेलकर्मी बद्रीलाल (56) जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। यह बात अलग है कि उन्हें और डॉक्टरों को अभी तक पता नहीं चल पाया कि यह मर्ज कैसे हुआ। कई माह से बीमार बद्रीलाल का जब एक्सरे करवाया गया तो उनके शरीर में जगह-जगह आलपिन फंसी नजर आई। उन्हें मुंबई स्थित रेलवे के सबसे बड़े चिकित्सालय में भी भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार नहीं हो पाया। वे वापस कोटा आ गए। 


Read More: #Swineflu: यहां 4 महीने में 4 रोगी स्वाइन फ्लु पॉजीटिव, 2 की मौत

हालांकि उपचार तो दूर डॉक्टर इस बात से हैरत में हैं कि इतनी संख्या में आलपिनें शरीर में कैसे पहुंची।  'पत्रिका' ने बद्रीलाल से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, कि पता नहीं ये कैसे हुआ। अब तो बोला भी नहीं जाता। खाना-पीना छूट गया है। आलपिनों के कारण ड्रिप लगाने में भी दिक्कत हो रही है। उनके पुत्र राजेन्द्र बताया कि वे तालेड़ा के पास महिपुरा बरड़ा गांव के रहने वाले हैं और उनके पिता बूंदी में रेलवे में कार्यरत हैं।  



Read More: महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष के पति ने किया खुदकुशी का प्रयास


एक्सपर्ट व्यू

शहर के लेप्रोस्किोपिक सर्जन डॉ. दिनेश जिंदल ने बताया कि मरीज मनोरोग से ग्रस्त होने पर ही एेसा कर सकते हैं। शरीर में ऑलपिन जाने के दो ही तरीके हैं या तो मरीज ने मुंह से निगली या फिर बॉडी में चुभा प्रवेश कर ली होगी।


Read More: #ऑपरेशन_मिलापः बिछड़े बेटे से पहले दिन ही मिला परिवार

rajasthanpatrika.com

Bollywood