Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Breaking News: Video: सांड ने बुजुर्ग को सींग में फंसाकर 12 फीट उछाला

Patrika news network Posted: 2017-05-12 11:56:29 IST Updated: 2017-05-12 12:07:03 IST
  • भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह सांड ने एक बुजुर्ग को सींग में फंसाकर 12 फीट ऊंचाई तक उछाल दिया। सिर के बल गिरने से वह गंभीर घायल हो गए।

कोटा.

भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह सांड ने एक बुजुर्ग को सींग में फंसाकर 12 फीट ऊंचाई तक उछाल दिया। सिर के बल गिरने से बुजुर्ग गंभीर घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है। 


घायल के मित्र अमित ने बताया कि स्टेशन निवासी सगीर अहमद (65) साइकिल की दुकान पर काम करते हैं। सुबह 8 बजे दुकान खोल पास में स्थित नल से पानी भर दुकान आ रहे थे। इसी दौरान जैन धर्मशाला के सामने दो सांड आपस में लड़ रहे थे।


Read More:  ऐसा क्या हुआ कि आईजी ने सीसवाली थानाधिकारी व एएसआई को किया सस्पेंड


तभी एक सांड दौड़ता हुआ आया और सगीर को पीछे से सींग में फंसाकर उछाल दिया। बुगुर्ज करीब 12 फीट उछल कर सिर के बल सड़क पर गिर पड़े। इससे उनके सिर में गंभीर चोट आई। राहगीरों ने उन्हें तुरंत निजी वाहन से एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका उपचार चल रहा है। 


Read More: कोटा की सड़कों पर आवारा मवेशियों का कहर, कोचिंग जा रही छात्रा की मौत

गौतलब है कि कोटा में आवारा मवेशियों के कारण कई परिवार उजड़ चुके हैं। नगर निगम सड़कों से आवारा मवेशियों को हटाने में नाकाम रहा। गत वर्ष 7 जुलाई को महावीर नगर थाना क्षेत्र में आवारा मवेशी की टक्कर से सिर के बल गिरी कोचिंग छात्रा की मौत हो गई। वहीं, 11 जुलाई को श्रीपुरा निवासी बालमुकुंद कोली (45) बाइक से खड़े गणेशजी से घर लौट रहे थे। 


Read More: Video: खुदा की इबादत में गुजरी शब-ए-बारात की रात

रास्ते में एमबीएस रोड पर अचानक गाय सामने आ गई। जिसे बचाने के प्रयास में उनकी बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर से जा टकराई। सिर पर गंभीर चोट लगने उनकी मौत हो गई। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood