Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Update: कोटा में डबल मर्डर: बॉलकनी से बेडरूम में पहुंचे हत्यारें, पति का गला काटा, पत्नी को चाकूओं से गोदा

Patrika news network Posted: 2017-07-17 08:41:43 IST Updated: 2017-07-17 09:16:16 IST
  • रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित कैलाशपुरी में शनिवार देर रात बुजुर्ग दम्पती की अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी। हत्यारा वारदात के बाद बॉलकनी से कूदकर भाग गया।

कोटा.

रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित कैलाशपुरी में शनिवार देर रात बुजुर्ग दम्पती की अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी। हत्यारा वारदात के बाद बॉलकनी से कूदकर भाग गया। घटना से कॉलोनी सहित पूरे शहर में सनसनी फैल गई। 


आईजी व सिटी एसपी ने रविवार को मौका मुआयना किया। डॉग स्क्वायड ने मुआयना किया। एफएसएल टीम ने नमूने एकत्र किए। प्रारम्भिक जांच में हत्या के तरीके, समय व मौके पर मिले सुराग के आधार पर पुलिस वारदात में परिचित का हाथ होने की आशंका जता रही है।


Read More:  #फॉलोअपःचार मासूमों की एक साथ उठी अर्थियां तो गांव में मच गया कोहराम



जानकारी के अनुसार रिटायर्ड रेलवे इंजीनियर बजरंग सिंह नरूका (70) व उनकी पत्नी साधना सिंह (66) शनिवार रात घर पर सो रहे थे। देर रात करीब 1 बजे अज्ञात हमलावर बॉलकनी से होते हुए उनके बेडरूम तक पहुंचा और धारदार हथियार से सोते वक्त बजरंग सिंह की गला रेत कर हत्या कर दी।


Read More:  OMG! परिवार के साथ कोटा थर्मल पहुंचा तेंदुआ, कर्मचारी भाग छूटे


इसके बाद हमलावर ने उनकी पत्नी साधना पर ताबड़तोड़ वार किए। हमलावर से संघर्ष में साधना के एक हाथ का अंगूठा कट गया। हमलावर ने उनके शरीर पर एक दर्जन से अधिक वार किए। इससे साधना की भी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर बॉलकनी से कूदकर फरार हो गया।


Read More:  ललित मोदी के 'जानी दुश्मन' ने पांचवीं बार जमाया कोटा क्रिकेट संघ पर कब्जा

पड़ोसी ने सुनी चीख

जिस समय हमलावर वारदात को अंजाम दे रहा था, उस समय पड़ोसी व उनके मकान में नीचे रहने वाला किराएदार गहरी नींद में थे। कूलर की आवाज में किसी को वारदात का पता नहीं चला। सिर्फ पड़ोसी किराएदार की पत्नी मेवंती ने शोर सुना और पति विजयसिंह को जगाया। 


Read More:  #Picnicspot: पिकनिक पर हुआ हादसा... तो खुद होंगे जिम्मेदार


विजय व मेवंती ने अपने कमरे से शोर सुना, लेकिन वह बाहर नहीं आए। इसके थोड़ी देर बाद उन्होंने हमलावर को बॉलकनी से कूदकर भागते हुए देखा। इस पर उन्होंने अपने मकान मालिक को जानकारी दी। उन्होंने मोहल्लेवासियों को जगाया और घटना के बारे में बताया।

परिचित पर शंका : कातिल जानता था कि दम्पती कहां सोते हैं। ऐसे में कातिल परिचित हो सकता है।


इतनी सफाई : हत्या के तरीके व समय को देख लगता है कि कातिल पहले से ही वहां मौजूद था। उसे कूदकर भागते देखा है, चढ़ते हुए नहीं।


लूट का इरादा नहीं : घर से कोई सामान चोरी नहीं गया यानी कातिल का इरादा लूट नहीं था।


जान लेना चाहता था : हत्या के तरीके को देख लगता है कि कातिल दोनों को मारने ही आया था।


एक था या दो : पुलिस केा कातिलों की संख्या पर संशय है। पड़ोसी ने एक ही युवक को भागते देखा।


एक आशंका यह भी: रिटायरमेंट के बाद बुजुर्ग ब्याज से पैसे देने का काम करते थे, इसे लेकर भी हत्या की शंका जताई जा रही है।

दम्पती की हत्या के मामले में मौके से अहम सुराग मिले हैं। इस आधार पर पुलिस जांच कर रही है। ब्याज की रकम का हिसाब मिला है। पड़ोसियों व परिचितों से जानकारी जुटा रहे हैं। हत्यारा एक था या दो, इसकी भी जांच कर रहे हैं। 

अंशुमान भौमिया, एसपी, शहर

rajasthanpatrika.com

Bollywood