Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

OMG! खेत पर सो रहे किसान को कुल्हाड़ी से काट लाश के कर गए टुकड़े-टुकड़े

Patrika news network Posted: 2017-06-28 09:21:23 IST Updated: 2017-06-28 09:21:23 IST
OMG! खेत पर सो रहे किसान को कुल्हाड़ी से काट लाश के कर गए टुकड़े-टुकड़े
  • थाना क्षेत्र के संवर गांव में सोमवार रात को खेत पर सो रहे एक किसान की अज्ञात जने ने कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद की है।

तालेड़ा.

थाना क्षेत्र के संवर गांव में सोमवार रात को खेत पर सो रहे एक किसान की अज्ञात जने ने कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद की है।


थानाधिकारी पवन मीणा ने बताया कि संवर निवासी धनराज मीणा (55) रात को घर से खाना खाकर खेत पर गया था। सुबह आसपास के खेत वाले किसान वहां पहुंचे तो धनराज का शव खून से लथपथ पलंग पर पड़ा मिला। 


Read More:  कृषि मंत्री के बयान पर भड़के किसान, बारां में फूंका सैनी का पुतला

किसानों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पर खून से सनी कुल्हाड़ी मिली। उसी से उसकी हत्या की गई थी। बाद में केशवरायपाटन उपाधीक्षक शिवलाल बैरवा भी मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से तालेड़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।


Read More:  तीन महिलाओं पर गिरी आसमानी बिजली, मौके पर ही तोड़ दिया दम

बेरहमी से किए वार

पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों ने बताया कि किसान के शरीर पर कुल्हाड़ी के गहरे घाव थे। दो वार सिर पर, दो गर्दन पर और एक वार बाएं कंधे पर किया गया था। सिर और गर्दन पर वार करने से किसान की जान गई है। जख्मों से पता चलता है कि वार काफी बेरहमी से किए गए थे।


Read More: तेज हवा के साथ बारिश ने मचाया कोहराम, अंधेरे में डूबा शहर

नहीं लगा सुराग

पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों से भी पूछताछ की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने कोई शक भी नहीं जताया है। ऐसे में जांच के बाद हत्या का कारण और आरोपित का पता लग सकेगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood