Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Breaking news: Video: प्रेमी युगल ने पहले जहर खाया, असर नहीं हुआ तो नहर में कूदे

Patrika news network Posted: 2017-04-15 12:47:25 IST Updated: 2017-04-16 08:12:19 IST
  • मकबरा थाना क्षेत्र से एक दिन पहले घर से भागे प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी का प्रयास किया। उन्हें पुलिस ने शनिवार तड़के कुन्हाड़ी क्षेत्र स्थित नहर से दस्तयाब किया।

कोटा.

मकबरा थाना क्षेत्र से एक दिन पहले घर से भागे प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी का प्रयास किया। उन्हें पुलिस ने शनिवार तड़के कुन्हाड़ी क्षेत्र स्थित नहर से दस्तयाब किया। वहीं किशोरी के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Read More:  उफ! प्रेमिका की मां ने पीटा, चुन ली खुद के लिए ऐसी दर्दनाक मौत


उप निरीक्षक जगदीश चंद ने बताया कि पाटनपोल निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि हिरण बाजार निवासी 18 वर्षीय युवक शुक्रवार दोपहर में उनकी 16 साल की पुत्री को  बहला-फुसला कर ले गया। 


Read More: #TotalNoToChildMarriage बच्चों की शादी रोकने के लिए प्रशासन लगा रहा फेरे

पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश की। इसी बीच  किशोरी और युवक शनिवार तड़के कुन्हाड़ी क्षेत्र स्थित नहर में गिरे मिले। नहर में पानी कम होने से वे बच गए। पुलिस ने उन्हें निकाला और युवक को एमबीएस अस्पताल में व किशोरी को जेके लोन अस्पताल में भर्ती कराया।



एसआई ने बताया कि पूछताछ में युवक का कहना था कि वे शुक्रवार को शहर में इधर-उधर घूमते रहे। इसके बाद बाइक से बूंदी चले गए। वहां जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं होने पर वे वहां से रवाना हुए और कुन्हाड़ी इलाके की नहर में कूदकर जान देने का प्रयास किया, लेकिन उसमें पानी कम होने से बच गए। दोनों फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। किशोरी के पिता की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


Read More: Video: सरसों व धनिए के वेयर हाउस में आग

rajasthanpatrika.com

Bollywood