Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

#प्यासा_अस्पतालः अस्पताल अधीक्षक का किया घेराव

Patrika news network Posted: 2017-04-18 15:53:04 IST Updated: 2017-04-18 15:53:43 IST
#प्यासा_अस्पतालः अस्पताल अधीक्षक का किया घेराव
  • मंगलवार को हाड़ौती विकास मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एमबीएस अस्पताल के अधीक्षक का घेराव कर दो दिन में व्यवस्थाएं सुधारने का अल्टीमेटम दिया। इतना ही नहीं मोर्चा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके तीमारदारों के लिए कैंपर रखवाकर पीने के पानी का इंतजाम भी किया।

कोटा.

राजस्थान पत्रिका डॉट कॉम की मुहिम #प्यासा_अस्पताल ने हाड़ौती के तीन बड़े अस्पतालों में जल व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। जिसके बाद मंगलवार को हाड़ौती विकास मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एमबीएस अस्पताल के अधीक्षक का घेराव कर दो दिन में व्यवस्थाएं सुधारने का अल्टीमेटम दिया। इतना ही नहीं मोर्चा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके तीमारदारों के लिए कैंपर रखवाकर पीने के पानी का इंतजाम भी किया। 



हाड़ौती विकास मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने अदालत चौराहे से एमबीएस अस्पताल तक पैदल मार्च निकाला। जहां पहुंचकर अस्पताल अधीक्षक पीके तिवारी का घेराव किया और झुलसाती गर्मी में भी साफ और ठंडे पानी का इंतजाम ना होने की वजह पूछी। मोर्चा संयोजक राजेंद्र सांखला ने अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही बताते हुए कहा कि पानी का इंतजाम तो हर समय रहना चाहिए। ऐसे में जब जल जनित बीमारियां जानलेवा हो जाती हैं अस्पताल प्रबंधन मरीजों और तीमारदारों को गंदा पानी पिलाकर बीमार करने पर तुला हुआ है। 



Read More: #प्यासा_अस्पताल: डॉक्टरों को भी खरीदना पड़ता है पानी



मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कहा कि अस्पताल के चिकित्सक एवं अन्य कर्मचारियों को भी पानी खरीदकर पीना पड़ रहा है इससे पता चलता है कि मरीजों की बात तो दूर दो हजार कर्मचारियों की सेहत तक की किसी को चिंता नहीं है। उन्होंने अस्पताल प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि दो दिन के भीतर अगर व्यवस्था नहीं सुधरी तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। 




कैंपर मंगवा कर पिलाया पानी  

अस्पताल अधीक्षक का घेराव करने के साथ ही हाड़ौती विकास मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मरीजों और तीमारदारों के लिए पीने के पानी का भी इंतजाम भी किया। मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कैंपर मंगवारकर अस्पताल में भर्ती मरीजों और तीमारदारों को पानी पिलवाया, ताकि लोगों को पानी बाजार से खरीदकर ना लाना पड़े। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood