Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

चंबल पुल पर खड़ी जेसीबी में अचानक लगी भीषण आग, ब्लास्ट के डर से मची भगदड़, गिर पड़े लोग

Patrika news network Posted: 2017-07-12 10:18:59 IST Updated: 2017-07-12 10:18:59 IST
चंबल पुल पर खड़ी जेसीबी में अचानक लगी भीषण आग, ब्लास्ट के डर से मची भगदड़, गिर पड़े लोग
  • भैसरोडगढ मार्ग पर चम्बल पुल पर खड़ी एक जेसीबी में मंगलवार सुबह आग लग गई। मुख्य मार्ग पर खड़ी जेसीबी में आग की लपटें उठती देख आसपास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

रावतभाटा.

भैसरोडगढ मार्ग पर  चम्बल पुल पर खड़ी एक जेसीबी में मंगलवार सुबह आग लग गई। मुख्य मार्ग पर खड़ी जेसीबी में आग की लपटें उठती देख आसपास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। 


दोनों तरफ कुछ वाहन ठहर गए। बाद में नगरपालिका की दमकल ने मौके पर पहुंच कर आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग पर काबू पाने के बाद यातायात सामान्य हुआ। फायर ब्रिगेड के सूत्रों ने शर्ट सर्किट से आग लगगने की आशंका जताई है। 


Read More: सीआई ने फाइनेंसर से की 12 लाख की वसूली, एसपी ने किया निलंबित

जानकारी के अनुसार सुबह  पौने दस बजे करीब चालक झालावाड़ निवासी मनोज कुमार एकलिंगपुरा से जेसीबी लेकर जगपुरा जा रहा था। उसके साथ  इकलिंगपुरा निवासी बालचंद व रैनखेड़़ा (रावतभाटा) निवासी प्रकाश मेघवाल तथा अर्जुन कंजर भी थे। रास्ते में चंबल पुल पर चालक ने जेसीबी खड़ी कर दी और नदी में नहाने चले गए। कुछ ही देर में जेसीबी में आग लग गई और धू- धू कर जलने लगी। आस-पास मौजूद लोगों ने  आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग काफी तेज होने के कारण काबू नहीं पाया जा सका। 


Read More: OMG! कोटा पुलिस ने पत्थरबाजों को सिखाया सबक, पत्थर से दिया पत्थर का जवाब

दमकल ने पाया काबू

इसी बीच रावतभाटा नगरपालिका में सूचना देकर दमकल बुलाई गई। नगरपालिका की दमकल ने मौके पर पहुंच कर आग को काबू करने का प्रयास शुरू किया। पानी खत्म हो गया तो दुबारा दमकल में पानी लाकर आधा घंटे के प्रयास के बाद  आग बुझाई।  इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। यदि चलती जेसीबी में आग लगती तो चालक व खलासी की जान को खतरा हो सकता था। इस हादसे के बारे में पुलिस ने रात तक कोई मामला दर्ज नहीं किया था। 


Read More: कोटा के इस मंदिर में भगवान खुद करते हैं फसल और बरसात की भविष्यवाणी

rajasthanpatrika.com

Bollywood