बीच चौराहे पर कांग्रेस नेता गुड्डू व सेना के जवानों में झगड़ा

Patrika news network Posted: 2016-12-01 22:46:23 IST Updated: 2016-12-01 22:46:42 IST
बीच चौराहे पर कांग्रेस नेता गुड्डू व सेना के जवानों में झगड़ा
  • लालबत्ती पर गाड़ी अड़ने के दौरान हुआ विवाद

कोटा. एसपी ऑफिस चौराहे पर गुरुवार शाम लालबत्ती के दौरान गाड़ी अड़ने पर कांग्रेस नेता नईमुद्दीन गुड्डू व सेना के जवानों में झगड़ा हो गया। लोगों के अनुसार जवानों ने गुड्डू से मारपीट कर दी जबकि गुड्डू ने मारपीट से इनकार किया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कांग्रेस प्रदेश सचिव नईमुद्दीन गुड्डू कार से घर जा रहे थे। जब वे एसपी ऑफिस चौराहे पर पहुंचे तो लालबत्ती हो गई। 


गुड्डू वहीं रूक गए। बाद में जब हरी बत्ती हुई तो गुड्डू की कार स्टार्ट नहीं हुई। पीछे खड़ी कार हरी बत्ती होते ही आगे बढ़ी तो वह गुड्डू की कार से भिड़ गई। इसको लेकर दोनों में विवाद हो गया।


गुड्डू ने नेता होने की तो कार सवारों ने सेना में होने की धौंस दी। इस पर झगड़ा बढ़ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस दौरान सेना के जवानों ने गु्ड्डू से मारपीट कर दी। 


दोनों पक्ष नयापुरा थाने चले गए। इधर नईमुद्दीन गुड्डू का कहना है कि कार सवार लोगों के सेना में होने का पता चला तो आपसी सहमति से मामला शांत हो गया। 


उन्होंने मारपीट से इनकार किया है। वहीं नयापुरा थानाधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि दोनों पक्षों में मामूली विवाद हुआ था। किसी ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood