Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

बदमाश छीन रहे सुख-चैन, ज्वैलरी पहन महिलाओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल

Patrika news network Posted: 2017-05-14 09:13:59 IST Updated: 2017-05-14 09:13:59 IST
बदमाश छीन रहे सुख-चैन, ज्वैलरी पहन महिलाओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल
  • सिटी एसपी ने एक दिन पहले ही शहर में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दावा किया था, लेकिन बदमाशों ने चेन लूटकर उस दावे को खोखला साबित कर दिया।

कोटा.

आधे घंटे में दो महिलाओं के गले से झपटी चेन


शहर में शनिवार सुबह आधे घंटे के भीतर ये दो वारदातें हुई। सिटी एसपी ने एक दिन पहले ही शहर में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दावा किया था, लेकिन बदमाशों ने चेन लूटकर उस दावे को खोखला साबित कर दिया। हालांकि पुलिस ने शुक्रवार को गुमानपुरा में पर्स छीनने वाले तीन नाबालिगों को निरुद्ध किया था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश व संदिग्धों से पूछताछ शुरू की है। जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।


सीसीटीवी खंगाले

महावीर नगर थानाधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि जिस जगह घटना हुई। वहां व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। एक जगह कैमरे में बुजुर्ग दम्पती और बाइक सवार युवक तो नजर आ रहे हैं, लेकिन बाइक व नम्बर स्पष्ट नहीं आ रहे।


Read More: कोटा के युवा अमेजन पर बेच रहे हैं उपले

नाकाबंदी कर बिना नम्बरी बाइक्स पकड़ी

एक वारदात में बिना नम्बरी बाइक शामिल होने की सूचना पर पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी करवाई। किशोरपुरा थानाधिकारी हीरालाल मीणा ने बताया कि वारदात के बाद पूरे शहर में बिना नम्बरी पल्सर बाइकों को पकड़कर संदिग्धों से पूछताछ की गई। 

Read More: Mother's Day: जिगर के टुकड़ों ने टुकड़े-टुकड़े कर दिया मां का जिगर

वारदात एक : सुबह 8 बजे

बसंत विहार निवासी पुष्पा जैन (52) बेटी पूजा के साथ अजमेर जाने के लिए स्कूटर से नए बस स्डैण्ड जा रही थी। सीएडी से एरोड्राम चौराहे के बीच सोफिया स्कूल के पास पीछे से तेज गति से एक पल्सर बाइक पर दो जने आए। उनमें से एक ने स्कूटर पर पीछे बैठी पुष्पा के गले पर झपट्टा मारा और करीब दस ग्राम सोने की चेन तोड़ ली। 


Read More: 300 फीट ऊंची पहाड़ी से कूदने वाली सत्यभामा की अधूरी रह गई आखिरी ख्वाहिश

पुष्पा ने चेन पकड़ ली और आधा हिस्सा उनके कपड़ों में उलझकर रह गया। एकाएक हुई घटना से वह घबरा गई। बाइक बिना नम्बर की होने से वह नम्बर भी नोट नहीं कर पाई। दोनों युवक करीब 20 से 25 साल के थे। इसके बाद उन्होंने किशोरपुरा थाने जाकर मामला दर्ज कराया। 

वारदात  दो : सुबह 8.30 बजे

टीचर्स कॉलोनी निवासी गिर्राजप्रसाद खंडेलवाल पत्नी सुशीला (52) के साथ सुबह बांके बिहारी और रंगबाड़ी बालाजी के दर्शन करने गए थे। वहां से करीब 8.30 बजे स्कूटर से घर लौट रहे थे। कोट्या भील चौराहे के पास पीछे से तेज गति से आई बाइक पर बैठे दो युवकों में से पीछे वाले ने सुशीला के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन तोड़ ली। चेन करीब दो तोला सोने की थी। घटना के वक्त स्कूटर का संतुलन बिगड़ गया, लेकिन दम्पती गिरने से बच गए। उन्होंने शोर भी मचाया, लेकिन बदमाश भाग गए। उनकी उम्र करीब 20 से 25 साल थी। वह उनकी बाइक के नम्बर भी नहीं देख पाए। इसके बाद उन्होंने महावीर नगर थाने में मामला दर्ज कराया। 


Read More: #मदर्स_डे_स्पेशलः मां से बढ़कर हैं हमारे पापा

rajasthanpatrika.com

Bollywood