Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

गुर्जर समुदाय के दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चली तलवारें, गंडासे व लाठियां

Patrika news network Posted: 2017-06-20 07:46:09 IST Updated: 2017-06-20 07:52:15 IST
गुर्जर समुदाय के दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चली तलवारें, गंडासे व लाठियां
  • सीमलिया थाना क्षेत्र में सोमवार रात दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसमें दोनों गुटों ने एक-दूसरे से जमकर मारपीट की। एक पक्ष ने फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है।

कोटा, सीमलिया.

सीमलिया थाना क्षेत्र में सोमवार रात दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसमें दोनों गुटों ने एक-दूसरे से जमकर मारपीट की। एक पक्ष ने फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है। झगड़े में  जिला परिषद सदस्य समेत कई घायलों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


Read More:  गायब हुए निलंबित सीएमएचओ, कोटा से लेकर जयपुर तक हो रही तलाश

एसएचओ तेजसिंह ने बताया कि अतिक्रमण के मामले को लेकर गुर्जर समुदाय के दो पक्ष आपस में झगड़ गए। इसमें से एक पक्ष के भैरूलाल गुर्जर, उसके पुत्र योगेश गुर्जर और बंटी व जिला परिषद सदस्य प्रेमचंद गोचर और  दूसरे पक्ष के मांगीलाल, उसके पुत्र  जगदीश व जयप्रकाश और बद्रीलाल शामिल हैं। 


Read More:  कोटा में डॉक्टर ने दिखाई दबंगई, घर में घुसकर महिलाओं को पीटा

दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के साथ लाािठयों व लात-घूंसों से जमकर मारपीट की। इससे दोनों पक्षों के   अधिकतर लोगों के सिर व हाथ-पैरों में चोटें लगी हैं। उन्हें एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से गांव में तनाव हो गया। 


Read More:  उफ! हाजिरी लगाने के लिए यहां देखनी पड़ती है अश्लील फिल्म

पुलिस ने बताया कि मांगीलाल के पक्ष के लोगों का आरोप है कि भैरूलाल पक्ष के लोगों ने उन पर फायर किया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood