Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

OMG! स्कूल जाती बच्चियों पर थी इस हैवान की बुरी नजर, चॉकलेट का लालच दे करता था "गंदी बात"

Patrika news network Posted: 2017-07-15 17:32:38 IST Updated: 2017-07-15 17:32:38 IST
OMG! स्कूल जाती बच्चियों पर थी इस हैवान की बुरी नजर, चॉकलेट का लालच  दे करता था
  • स्कूल जाने वाली मासूम बच्चियों को कभी चॉकलेट तो कभी पैसे का लालच देकर उनसे छेड़छाड़ करने के आरोपित को कोटा पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपी सवा साल पहले भी इसी तरह के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

कोटा.

स्कूल आने-जाने वाली मासूम बच्चियों पर इस वहशी की गंदी नजर थी। वह बच्चियों को कभी चॉकलेट तो कभी पैसे का लालच देकर अपने साथ चलने के लिए कहता। बच्चियां इन्कार करतीं तो उनके साथ छेड़छाड़ करने लगता, लेकिन जब अभिभावक उसे तलाशने जाते तो गायब हो जाता। कई दिनों तक पीछा करने के बाद आखिरकार शनिवार को कोटा पुलिस ने इस हैवान को धर दबोचा। 




केशवपुरा के एक स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक प्रकाश जायसवाल ने बताया कि स्कूल की छात्राओं ने उनसे शिकायत की कि एक व्यक्ति स्कूल आते-जाते समय अक्सर उन्हें छेड़ता है। वह किसी को चॉकलेट तो किसी को दस का नोट देकर अपने साथ घूमने चलने के लिए कहता है। शुक्रवार को भी एक छात्रा के साथ उसने ऐसी ही हरकत की। उन्होंने बताया कि छात्राओं की शिकायत पर वह कई दिनों से स्कूल के बाहर लगातार नजर रख रहे थे, लेकिन यह व्यक्ति नजरों से बचकर निकल जाता। 



Read More: #फॉलोअपः 11 दिन बाद गिरफ्त में आया 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला


कार से हुई पहचान 

शनिवार को भी जब उस व्यक्ति ने स्कूल के बाहर ही छात्राओं से छेड़छाड़ की तो शिक्षक आरोपित को तलाशने स्कूल के बाहर निकल आए, लेकिन काफी तलाशने के बाद भी उसका पता नहीं चला। इसी बीच छात्राओं ने बाहर खड़ी आरोपित की कार को पहचान लिया। कार के आधार पर उसके मालिक की तलाश करते हुए शिक्षक स्कूल के पास ही स्थित एक घर तक जा पहुंचे, लेकिन घर के बाहर ताला पड़ा देखकर वह वापस लौटने लगे। 



Read More:#Picnicspot: भंवरकुंज में आया उफान, सुरक्षा के नहीं हैं कोई इंतजाम

 


पलंग के नीचे छिपा था आरोपित 

शिक्षक को घर के अंदर से आवाजें आने पर शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना महावीर नगर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर का ताला तोड़कर तलाशी ली। तलाशी के दौरान एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति पलंग के नीचे छिपा मिला। पुलिस ने जैसे ही उसे बाहर निकाला बच्चियों ने उसे पहचान लिया। इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। 



Read More: 'उड़ान' भरने से पहले ही 'कैंसिल' हुई कोटा की फ्लाइट


सवा साल पहले भी हुआ था गिरफ्तार 

महावीर नगर थानाधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि दूसरी-तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्राओं के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने मासूम बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में संतोषी नगर निवासी रामबाबू व्यास को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी ने बताया कि रामबाबू व्यास करीब सवा साल पहले आरकेपुरम इलाके में छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है। जिसकी डेढ़ महीने बाद जमानत हुई थी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood