Breaking news: video: एसीबी ने बंधी लेते रंगे हाथ दबोचा इटावा थाने का एसएचओ

Patrika news network Posted: 2017-03-21 17:13:13 IST Updated: 2017-03-21 18:17:04 IST
Breaking news: video: एसीबी ने बंधी लेते रंगे हाथ दबोचा इटावा थाने का एसएचओ
  • एंटी करप्शन ब्यूरो(एसीबी) ने मंगलवार शाम को कोटा ग्रामीण के इटावा थाने में छापा मारा। यह कार्रवाई शराब ठेकेदार लाला बना की शिकायत पर हुई है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि शराब बंदी को लेकर इटावा थाने का एसएचओ उनसे रिश्वत की मांग कर रहा है। एसएचओ रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है।

कोटा.

एंटी करप्शन ब्यूरो(एसीबी) ने मंगलवार शाम को कोटा ग्रामीण के इटावा थाने में छापा मारा। यह कार्रवाई शराब ठेकेदार लाला बना की शिकायत पर हुई है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि शराब बंदी को लेकर इटावा थाने का एसएचओ उनसे रिश्वत की मांग कर रहा है। 


पुलिस सूत्रों के मुताबिक मंगलवार दोपहर में एसीबी ने थाना परिसर में बने आवासों पर छापा मारा। जहां इटावा थाने के एसएचओ महावीर सिंह शेखावत को शराब कारोबारी से 20 हजार रुपए की बंधी लेते रंगे हाथों धर दबोचा। एसीबी ने यह कार्रवाई शराब कारोबाली लाला बना की शिकायत पर थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि एसएचओ उनसे हर महीने बीस हजार रुपए की बंधी देने का दबाव बना रहा है। वह पहले भी एक बार बीस हजार रुपए ले चुके हैं। इस महीने फिर से पैसे मांगे गए हैं। 




जिसके बाद जैसे ही शराब कारोबारी पैसे देने थाने पहुंचा एसीबी की टीम ने एसएसओ को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा। एसीबी की टीम ने इसके बाद थाने और थाना परिसर में बने एसएचओ आवास की भी तलाशी ली है।  फिलहाल थाना परिसर में एसीबी की कार्रवाई चल रही है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood