Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

दिन-दहाड़े पेट्रोल पम्प पर तोडफ़ोड़ कर 25 हजार रुपए छीन भागे बदमाश

Patrika news network Posted: 2017-05-16 11:12:52 IST Updated: 2017-05-16 11:12:52 IST
दिन-दहाड़े पेट्रोल पम्प पर तोडफ़ोड़ कर 25 हजार रुपए छीन भागे बदमाश
  • झालावाड़ रोड मेगा हाई-वे पर कलमंडा के समीप स्थित पेट्रोल पम्प पर सोमवार सायं कुछ अज्ञात युवकों ने कहासुनी करते हुए एक कर्मचारी से मारपीट की।

बारां.

झालावाड़ रोड मेगा हाई-वे पर कलमंडा के समीप स्थित पेट्रोल पम्प पर सोमवार सायं कुछ अज्ञात युवकों ने कहासुनी करते हुए एक कर्मचारी से मारपीट की। उत्पाती युवक उसकी जेब से 25 हजार रुपए भी छीनकर ले गए। 


Read More: #Swineflu: यहां 4 महीने में 4 रोगी स्वाइन फ्लु पॉजीटिव, 2 की मौत

दिनदहाड़े हुई इस वारदात की सूचना मिलने पर पेट्रोल पम्प संचालक मौके पर पहुंचे तथा सीसी टीवी फुटेज देखने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची तथा जानकारी लेकर लौट गई। इस मामले में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Read More: महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष के पति ने किया खुदकुशी का प्रयास

जानता नहीं है क्या?

पेट्रोल पम्प संचालक लक्ष्मीनारायण मीणा ने बताया कि सायं करीब छह बजे एक युवक पम्प पर बाइक में पेट्रोल भराने आया था। सौ रुपए का पेट्रोल भराने के बाद कर्मचारी ने पैसे मांगे तो पैसे नहीं दिए तथा कहा कि मुझे जानता नहीं है क्या, नहीं जानता तो ठीक है, दो मिनट रुक अभी बताता हूं। 


Read More: #बिजली_के_झटके: नहीं दिखे 250 करोड़ के विद्युत सुधार

इसके कुछ मिनटों बाद ही दो मोटरसाइकिलों पर सवार 5-6 अन्य युवक वहां पहुंचे तथा पम्प कर्मचारी मुकेश मीणा को गाली गलौच करते हुए कार्यालय से खींच कर बाहर ले गए। उन्होंने पम्प कर्मचारी मुकेश से मारपीट की तथा उसकी जेब से करीब 25 हजार रुपए निकाल ले गए।

पूर्व में भी हुई वारदात

इसी पेट्रोल पम्प के समीप करीब एक माह पूर्व दो युवकों ने श्योपुर (मप्र) निवासी एक कार सवार परिवार से जबरन 15सौ रुपए छीन लिए थे। पम्प के सामने मुख्य रोड पर दो युवकों ने बाइक कार से टकरा दी थी तथा कार चालक पर टक्कर मारकर बाइक क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाते हुए 15सौ रुपए की मांग की थी। 


Read More: #ऑपरेशन_मिलापः बिछड़े बेटे से पहले दिन ही मिला परिवार

पैसे नहीं होने पर कार चालक ने पम्प पर पोश मशीन से पैसे ट्रांसफर कर निकलवाए तथा युवकों को दिए थे। इस मामले में कार चालक की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार भी किया  था ।

rajasthanpatrika.com

Bollywood