OMG: Video: 15 भैंसों के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Patrika news network Posted: 2017-05-15 09:13:44 IST Updated: 2017-05-15 09:29:50 IST
  • डीसीएम क्षेत्र स्थित श्रीराम नगर में भैंसें पालकर दूध बेचकर परिवार को पाल रहे देवकिशन के साथ एेसी घटना घटी कि उसका रोजगार ही छिन गया।

कोटा.

डीसीएम क्षेत्र स्थित श्रीराम नगर में भैंसें पालकर दूध बेचकर परिवार को पाल रहे देवकिशन के साथ एेसी घटना घटी कि उसका रोजगार ही छिन गया। उसकी सभी 15 भैंसे एक मई को पास में स्थित एक फैक्ट्री की टूटी दीवार से होकर फैक्ट्री परिसर में चली गई। यहां फैक्ट्री का केमिकल युक्त पानी जमीन पर भरा हुआ था। भैंसें उस पानी में बैठ गईं। पानी में केमिकल होने से सभी भैंसों की त्वचा जल गई। भैंसों के घाव हो गए। 


Read More:  विधायक समर्थकों ने महिलाओं को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

दूध निकालना तो दूर भैंसों का इलाज कराना भी भारी पड़ गया। देवकिशन ने इसकी शिकायत फैक्ट्री के अधिकारियों से की तो उन्होंने चार दिन डॉक्टरों को उसके घर भेजा और भैंसों का इलाज कराया, लेकिन अब वह भी बंद हो गया। भैंसों की हालत अभी नाजुक है। देवकिशन ने बताया कि दूध बेचना ही उसका एक मात्र व्यवसाय था। 



Read More:  मां की दुआओं ने कर दिया मशहूर, पत्रिका एफबी पेज के कवर पर मिली जगह


रोजाना 40 किलो दूध बेचता था, लेकिन जब से यह घटना हुई है, भैंसों का दूध निकालना बंद हो गया। इनके इलाज में राशि खर्च हो रही है वह अलग। देवकिशन ने बताया कि फैक्ट्री परिसर में केमिकल युक्त पानी एकत्रित होने के बावजूद यहां की दीवारों को ठीक नहीं कराया जा रहा, आसपास बस्ती होने से कभी बच्चे भी फैक्ट्री परिसर में जा सकते हैं।


Read More:  #सेहत_से_खिलवाड़: सब्जियों में जहर घोल रहा नाले का पानी

rajasthanpatrika.com

Bollywood