Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

'महिला मुख्यमंत्री के राज में भी सुरक्षित नहीं है महिलाएं'

Patrika news network Posted: 2017-07-09 19:32:41 IST Updated: 2017-07-09 19:32:41 IST
'महिला मुख्यमंत्री के राज में भी सुरक्षित नहीं है महिलाएं'
  • देहात महिला कांग्रेस के जिला महासम्मेलन में बोली प्रदेश अध्यक्ष रेहाना रियाज, सम्मेलन में उमड़ी महिलाओं की भीड़

डांगियावास/भोपालगढ़ (जोधपुर)

प्रदेश में महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद महिलाएं सुरक्षित नहीं है। यह बात महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष रेहाना रियाज ने महिला कांग्रेस के जिला महासम्मेलन में कही। रियाज ने कहा कि आए दिन प्रदेश के विभिन्न इलाकों में महिलाओं से छेडख़ानी एवं बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं।



जोधपुर-जयपुर मार्ग स्थित राज इंजीनियरिंग कॉलेज प्रांगण में शनिवार को जोधपुर देहात महिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान जिला सम्मेलन आयोजित किया गया। अध्यक्षता करते हुए जोधपुर देहात महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार महिलाओं के हितों एवं महिलाओं की रक्षा को लेकर बिल्कुल गंभीर नहीं है और ना कोई ध्यान दिया जा रहा है। 



सभी विधानसभा क्षेत्रों में बूथ केंद्रों की मजबूती के लिए महिला कार्यकर्ता भी गांव-ढाणियों में जाकर लोगों की समस्याएं सुने। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश सहप्रभारी विवेक बंसल ने कहा कि राजस्थान में भाजपा सरकार की मुखिया एक महिला है और इसके बावजूद प्रदेश की महिलाओं का सुरक्षित नहीं होना अपने आप में शर्मनाक घटना से कम नहीं है। 



महासम्मेलन को प्रदेश महिला कांग्रेस प्रभारी विजयलक्ष्मी विश्नोई, प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं जोधपुर जिला प्रभारी महेंद्र चौधरी, पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़, प्रदेश सचिव करणसिंह उचियारड़ा, प्रदेश सचिव शम्मा खान, महिला कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व जिला प्रमुख मुन्नीदेवी गोदारा एवं युवा नेता सोहनलाल गुर्जर समेत कई पार्टी पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood