Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

व्हाट्सएप ग्रुप ने विद्यालय विकास के लिए जुटाए 90 हजार रुपए!

Patrika news network Posted: 2017-05-14 15:47:14 IST Updated: 2017-05-14 15:47:14 IST
व्हाट्सएप ग्रुप ने विद्यालय विकास के लिए जुटाए 90 हजार रुपए!
  • बाप ब्लॉक की ग्राम पंचायत नारायणपुरा में संचालित राउमावि जाटों की ढाणी में अध्ययनरत विद्यार्थियों के लिए टेबल-कुर्सी की व्यवस्था के लिए युवाओं ने व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर एक दिन में करीब 90 हजार रुपए की राशि जुटाई।

बाप/जोधपुर

बाप ब्लॉक की ग्राम पंचायत नारायणपुरा में संचालित राउमावि जाटों की ढाणी में अध्ययनरत विद्यार्थियों के लिए टेबल-कुर्सी की व्यवस्था के लिए युवाओं ने व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर एक दिन में करीब 90 हजार रुपए की राशि जुटाई।

सामाजिक कार्यकर्ता जीवराज फौजी व श्रीराम डारा ने लोकल राजनीति नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाया। गु्रप में जुड़े करीब 50 सदस्यों ने मिलकर राउमावि जाटों की ढाणी के विकास के लिए 90 हजार रुपए की राशि एकत्र की। राशि से विद्यालय में टेबल-कुर्सी व ठण्डे पानी की व्यवस्था करवाई जाएगी।

सुविधाओं का टोटा

लोकल राजनीति ग्रुप से जुड़े युवाओं ने बताया कि राउमावि जाटों की ढाणी में सुविधाओं का टोटा है। प्रशासन व विभागीय अधिकारियों की लापरवाही से सैकड़ों विद्यार्थियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विद्यालय में न तो फर्नीचर की व्यवस्था है तथा न ठण्डे पानी की।

इन युवाओं ने किया सहयोग

श्रीराम डारा, जीवराज फौजी, करनाराम फौजी, गुमान गोदारा, मदन जाखड़, ओमाराम भांभु, भंवरलाल जांगु, स्वरूपराम कुमावत, भजनलाल, हरीराम ग्रामसेवक, जगदीश चौधरी, माणक फौजी, पुष्पादेवी, फूलचंद मास्टर, बालाराम भांभु, माणक भांभू, तेजा जाखड़, ओम डारा, अशोक डारा, कुम्भाराम, शिव भांभू, कैलाश सारण सहित अन्य युवाओं ने सहयोग किया।

पानी की प्याऊ व कूलर की करेंगे व्यवस्था

डॉ. हरीसिंह राजपुरोहित ने विद्यालय में पानी की प्याऊ का निर्माण करवाने की घोषणा की। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood