Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर एयरपोर्ट पर जॉब के नाम पर ठगी के शिकार हुए युवा, केस दर्ज

Patrika news network Posted: 2017-05-15 19:39:53 IST Updated: 2017-05-15 19:40:08 IST
  • रोजगार के लिए भटकते युवा प्रलोभन भरे विज्ञापनों के झांसे में फंस कर अपना भविष्य खराब कर रहे हैं। इसका उदाहरण सोमवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर देखने को मिला जब एक कंपनी के विज्ञापन पर कई युवाओं ने जॉब के लिए एप्लाई किया।

जोधपुर

फोटो : जितेंद्र परिहार

रोजगार के लिए भटकते युवा प्रलोभन भरे विज्ञापनों के झांसे में फंस कर अपना भविष्य खराब कर रहे हैं। इसका उदाहरण सोमवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर देखने को मिला जब एक कंपनी के विज्ञापन पर कई युवाओं ने जॉब के लिए एप्लाई किया। जानकारी के अनुसार सेन मैनपॉवर सोल्यूशन नामक कंपनी ने जोधपुर एयरपोर्ट पर एयरलाइंस में सुपरवाइजर, कम्प्यूटर ऑपरेटर व सिक्योरिटी गार्ड की पोस्ट पर नौकरी देने के लिए एक विज्ञापन जारी किया। 


जोधपुर एयरपोर्ट पर शुरू हुआ चाइल्ड केयर रूम, फ्री में मिलेगी डॉक्टर व एंबुलेंस की सुविधा

एयरपोर्ट पर उपस्थित युवाओं ने बताया कि कंपनी के डायरेक्टर लक्ष्मण यादव ने कुड़ी भगतासनी स्थित कार्यालय खोलकर युवाओं को जॉब देने का कहकर 1250 रुपए लिए। इसके लिए उन्होंने युवाओं से दस्तावेज लेकर सोमवार को एयरपोर्ट पर ट्रेनिंग के लिए बुलाया। यहां पहुंचने पर युवाओं के पैरों तले जमीन तब खिसक गई जब उन्हें मालूम हुआ कि वे ठगी का शिकार हो चुके हैं।


जोधपुर एयरपोर्ट पर बने विश्व के सबसे बड़े ग्रेनाईट ग्लोब का उद्घाटन, अभिभूत करेगा सौंदर्य

युवा जब एयरपोर्ट पर पहुंचे और उन्होंने मौजूद अधिकारियों से इस बारे में अवगत करवाया तो उन्होंने एेसी किसी भी बात से साफ इनकार किया। इसपर कई युवा मधुबन हाउसिंग बोर्ड स्थित कार्यालय पर भी गए लेकिन वहां भी तला लगा हुआ मिला। कंपनी के संबंधित कर्मचारियों को फोन लगाया तो सभी के फोन बंद मिले। इस संबंध में ठगी के शिकार युवाओं ने मामला की लिखित शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood